प्रेग्नेंट Alia Bhatt पर Ranbir Kapoor के कमेंट से नाराज़ लोगों को Guahar Khan की सलाह

टीवी स्टार गौहर खान Guahar Khan ने अपने नवीनतम ट्वीट में, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor द्वारा हाल ही में गर्भवती पत्नी आलिया भट्ट Alia Bhatt के बारे में किए गए मजाक पर गुप्त रूप से संकेत दिया।

2009 की फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर Rocket Singh: Salesman of the year में रणबीर कपूर Ranbir Kapoor के साथ सह-अभिनय करने वाली गौहर Guahar ने लिखा कि लोग इन दिनों बहुत “संवेदनशील” हो गए हैं और एक पति द्वारा किए गए “हल्के” मजाक से परेशान हो जाते हैं।

गौहर खान Guahar Khan का ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया: “आज कल लोग कुछ ज्यादा ही संवेदनशील हो गए हैं। अब अपनी बीवी से कुछ हलका फुलका मजाक करने पर भी पाबंदी है, क्या पता कौन कहां पे ऑफेंड हो जाए। दुनिया में बहुत सारे मुद्दे (आजकल लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं। अब अपनी पत्नी के साथ एक हल्का मजाक भी करने की अनुमति नहीं है, कौन जानता है कि लोगों को क्या नाराज हो सकता है)। ”

Alia Bhatt

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने और इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान, आलिया Alia के बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए कहा, “ठीक है, मैं कह सकता हूं कि कोई फैला हुआ है,” यह कहते हुए कि यह एक “मजाक” था।

और पढे:Alia Bhatt आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदलकर आलिया Alia Bhatt Kapoor या आलिया कपूर-भट्ट Alia Kapoor Bhatt करेंगी

प्रेग्नेंट Alia Bhatt पर Ranbir Kapoor के कमेंट से नाराज़:

अभिनेता को उनकी टिप्पणी के लिए फटकार लगाने के बाद, जिसे इंटरनेट के एक वर्ग द्वारा असंवेदनशील करार दिया गया था, रणबीर Ranbir ने एक कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से माफी मांगी।

“सबसे पहले, मैं अपनी पत्नी को अपने जीवन में जो कुछ भी है उससे प्यार करता हूं। यह एक मजाक है जो मजाकिया नहीं निकला। यह मेरा इरादा नहीं था। मैंने बाद में आलिया से इसके बारे में बात की और उसने इसे हँसा दिया। मेरी समझ कभी-कभी मेरे चेहरे पर हंसी आ जाती है। मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जो इससे आहत हुए हैं।”

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने ब्रह्मास्त्र Brahmastra के सेट पर डेटिंग शुरू की। 4 साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने इसी साल अप्रैल में शादी कर ली। दंपति एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

गौहर खान Guahar Khan, जिन्होंने गेम Game और इश्कजादे Ishaqzade जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है, उनको अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की वेब-श्रृंखला तांडव में भी देखा गया था, जिसमें सैफ अली खान Saif Ali Khan ने अभिनय किया था। इसके अलावा भी गौहर खान Guahar Khan ने काफी सारे प्रोजेक्ट में काम किया है।

Leave a Comment