Realme’s upcoming brand ‘D’ 25 may को लॉंच किया जाएगा

Realme ने गुरुवार को पुष्टि की कि उसका आगामी ब्रांड, जो कि Realme TechLife पारिस्थितिकी तंत्र के तहत D अक्षर से शुरू होता है, 25 मई को वैश्विक स्तर पर अनावरण किया जाएगा।

रियलमी ने गुरुवार को पुष्टि की कि उसका आगामी ब्रांड, जो रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत डी अक्षर से शुरू होता है, 25 मई को वैश्विक स्तर पर अनावरण किया जाएगा। ब्रांड ने अपने ट्विटर हैंडल @realmeTechLife के माध्यम से इस नए ब्रांड की उत्पत्ति के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक सपने के साथ शुरू हुआ, जिसने कुछ अलग उत्पादन करने के लिए नए डिजाइन और विकास की खोज की।

Upcoming brand by Realme-1

रियलमी इंडिया और यूरोप के वाइस प्रेसिडेंट, रियलमी और सीईओ माधव शेठ ने एक बयान में कहा, “हम बेहद उत्साहित हैं क्योंकि डी कुछ ही दिनों में यहां आ जाएगा और यह हमारे रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम में पहला ब्रांड होगा।”

उन्होंने कहा, “हमें विश्वास है कि आने वाले ब्रांड के टेकलाइफ उत्पादों की अलग, नई, बहुमुखी और रोमांचक रेंज का अनुभव करने के बाद, आने वाले ब्रांड को हर किसी से ढेर सारा प्यार मिलेगा।”

जल्द ही लॉन्च होने वाले इस ब्रांड की परिकल्पना भविष्य के उपभोक्ताओं को एक स्मार्ट और अधिक सुविधाजनक तकनीकी जीवन का अनुभव करने में मदद करने के लिए की गई है। कंपनी ने कहा कि उत्पाद उन उपभोक्ताओं के लिए एक अलग प्रस्ताव पेश करने का वादा करते हैं जो अपने दैनिक जीवन को समृद्ध करने के लिए अपनी तकनीक से अधिक मूल्य चाहते हैं।

नाम की आधिकारिक घोषणा के अलावा, नए ब्रांड की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल उस दिन लाइव हो जाएंगे।

Leave a Comment