The Kashmir Files जल्दी ही OTT पर रिलीज होने वाली है – जानिए कब ?

The Kashmir Files, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर हैं, एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो साक्षात्कार पर आधारित है।

फिल्म अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए ZEE5 पर जाएगी, जिसकी तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, “‘द कश्मीर फाइल्स’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक भावना और एक आंदोलन है। मुझे खुशी है कि नाटकीय रिलीज को दुनिया भर में और अब इसकी दुनिया के साथ इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म – ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर, फिल्म अधिक लोगों तक पहुंचेगी और लाखों की संख्या में धूम मचाती रहेगी।”

‘The Kashmir Files’ का निर्माण ज़ी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा किया गया है, और विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है।

The Kashmir Files Recognition

जानिए The Kashmir File किस OTT प्लैटफ़ार्म पर होगी रिलीज

ZEE5 पर ‘The Kashmir Files’ के एक्सक्लूसिव प्रीमियर पर, ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “हम हमेशा भारतीय दर्शकों से जुड़ने के लिए वास्तविक, संबंधित कहानियों की तलाश में रहते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने तेजी से काम किया है। और बेहतरीन टैलेंट और कंटेंट क्रिएटर्स के साथ साझेदारी करते हुए अपनी पेशकशों का विस्तार किया ताकि एक स्लेट डिजाइन किया जा सके जो हमें मनोरंजन चाहने वालों के लिए पसंद का प्लेटफॉर्म बनाता है।”

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “The Kashmir Files को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है, और हम इसे विशेष रूप से ZEE5 पर लाकर खुश हैं, जिससे यह लाखों भारतीयों के लिए सुलभ हो गया है।” विवेक अग्निहोत्री जल्दी ही अपनी नई फिल्म Delhi Files पर कम शुरू करने वाले हैं, देखना ये है की उनकी आने वाली ये फिल्म भी उतना ही कमाल कर पाएगी या नहीं |

1 thought on “The Kashmir Files जल्दी ही OTT पर रिलीज होने वाली है – जानिए कब ?”

Leave a Comment