तापसी पन्नू बनी प्रोड्यूसर, लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ मेरा लक्ष्य प्रतिभाओं को सशक्त बनाना है

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है क्योंकि उन्होंने एक निर्माता और निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ नाम से अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू Taapsee Pannu अज्ञात क्षेत्र में उद्यम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्होंने एक सामग्री निर्माता और निर्माता प्रांजल खंडड़िया Pranjal Khandhdiya के साथ अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च किया है। शोबिज इंडस्ट्री में 11 साल से अधिक समय से मौजूद यह अभिनेत्री अब इस क्षेत्र में कुछ बड़ा करने का मौका तलाश रहे लोगों को वापस देने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में एक प्रमुख दैनिक के साथ बातचीत में, तापसी Taapsee ने अपने प्रोडक्शन वेंचर और उसके नाम पर अपनी राय साझा की।

तापसी पन्नू और निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तापसी ने खुलासा किया कि कई व्यवसायों का मालिक होना उनके लिए स्वाभाविक रूप से आता है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए तापसी की एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी और बैडमिंटन टीम 7 एसेस पुणे भी है। इसके बारे में बात करते हुए, तापसी ने कहा, “मैंने हमेशा अपना प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने के बारे में सोचा। दर्शकों और उद्योग ने मेरे 11 साल के करियर में मुझे बहुत समर्थन और प्यार दिया है।” इसके अलावा, उसने इसे एक अनूठा नाम ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ देने के पीछे का कारण बताया।

Taapsee-Pannu-gazetapost

उसने कहा कि वह और प्रांजल दोनों विनम्र पृष्ठभूमि से आते हैं और इसलिए, उनके साथ नाम ‘क्लिक’ किया गया। तापसी ने अपने काम के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारा उद्देश्य सार्थक, मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार करना है।” व्यक्तिगत स्तर पर, हसीन दिलरुबा स्टार ने कहा कि वह उन लोगों की मदद करने की उम्मीद करती हैं जो सफलता की तलाश में हैं। उसने कहा, “मेरा लक्ष्य उद्योग को देना और सफलता की तलाश में प्रतिभाओं को सशक्त बनाना है, जो मेरे जैसी पृष्ठभूमि के साथ नहीं आते हैं। प्रांजल और मैं एक साथ कैमरे के सामने और पीछे दोनों नई प्रतिभाओं के लिए दरवाजे खोलने की उम्मीद करते हैं। ”

प्रांजल की बात करें तो वह अजहर, मुबारकां, सूरमा, सुपर 30, ’83 और रश्मि रॉकेट सहित कई फिल्मों के निर्माण से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि तापसी और उनके अलग-अलग दृष्टिकोण के साथ समान लक्ष्य हैं। उन्होंने कहा, “बाहरी फिल्में हमें काम पर एक-दूसरे के पूरक होने के साथ-साथ अपने रचनात्मक लक्ष्यों की तलाश करने का मौका देती हैं।”

अभिनेत्री, अपने नए लॉन्च किए गए प्रोडक्शन हाउस के साथ, अपने पहले प्रोजेक्ट का समर्थन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एक थ्रिलर है जिसमें तापसी मुख्य भूमिका में हैं। काम के मोर्चे पर, तापसी के पास लूप लपेटा, शाबाश मिठू, दोबारा और एक दक्षिण फिल्म सहित कई फिल्में हैं। उन्हें हाल ही में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ हसीन दिलरुबा में देखा गया था।

Leave a Comment