Realme स्मार्ट 4K टीवी सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से कुछ दिन पहले लीक हो गए

Realme के नए स्मार्ट टीवी 4K मॉडल में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 60Hz रिफ्रेश रेट और 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर होंगे।

Realme 31 मई को एक नए स्मार्ट टीवी सहित अपने नवीनतम उत्पादों को लॉन्च करने के लिए भारत में एक कार्यक्रम की मेजबानी करेगा। अब तक, कंपनी ने खुलासा किया है कि उसके नए स्मार्ट टीवी 43-इंच और 50-इंच 4K स्क्रीन आकार के मॉडल में उपलब्ध होंगे। नए टीवी की विशेषताओं के बारे में ब्रांड द्वारा कोई अन्य विवरण साझा नहीं किया गया है। हालांकि, टेक ब्लॉग रियलमीटाइम्स ने टिपस्टर देबायन रॉय के सहयोग से रियलमी स्मार्ट टीवी 4के मॉडल के कुछ विशिष्टताओं का खुलासा किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, नए Realme स्मार्ट टीवी 4K सीरीज मॉडल क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे। नए टीवी का स्क्रीन पैनल 60Hz का रिफ्रेश रेट और 178-डिग्री व्यूइंग एंगल ऑफर करेगा। टेलीविज़न 1.07 बिलियन रंगों का उत्पादन करने में सक्षम होंगे और इसमें बिल्ट-इन क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन होगा, जिसे रंग उत्पादन को अनुकूलित करने के लिए कहा जाता है। नए Realme TV मॉडल Android 10 पर आधारित होंगे।

Realme-Smart-4K-TV

सूत्र का दावा है कि नए Realme स्मार्ट टीवी 4K सीरीज मॉडल 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर से लैस होंगे। वे मीडिया देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डीटीएस एचडी और डॉल्बी विजन भी पेश करेंगे। कनेक्टिविटी के मामले में, टीवी तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, एवी आउट, एक ट्यूनर पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट जैसी सुविधाओं से लैस होंगे। इन टीवी की रैम और स्टोरेज क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा, टिपस्टर का हवाला देते हुए, प्रकाशन का दावा है कि नए Realme स्मार्ट टीवी 4K के 43-इंच मॉडल की कीमत कहीं न कहीं 28,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होगी। 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 33,000 रुपये से 35,000 रुपये के बीच बताई जा रही है। हमें पता चल जाएगा कि क्या ये दावे कुछ ही दिनों में सच हैं।

अनजान लोगों के लिए, Realme ने पिछले साल भारत के स्मार्ट टीवी बाजार में कुछ बजट पेशकशों के साथ शुरुआत की। कंपनी के पास फिलहाल तीन मॉडल हैं जिनमें रियलमी स्मार्ट टीवी एसएलईडी 4के 55-इंच, रियलमी स्मार्ट टीवी 32-इंच और 43-इंच शामिल हैं। 32 इंच के टीवी की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि 43 इंच और 55 इंच के मॉडल क्रमशः 23,999 रुपये और 43,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

Leave a Comment