Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 साइन करने की वजह का खुलासा किया

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)में मुख्य भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)ने कहा कि उन्हें रोमांस ड्रामा की कहानी पसंद है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ के सौजन्य से सभी चर्चा में हैं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता अब ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3) के लिए चर्चा में हैं, जिसमें सोनिया राठी भी मुख्य भूमिका में हैं। जहां दर्शक ट्रेलर में सिद्धार्थ और सोनिया की सिजलिंग केमिस्ट्री से हैरान हैं, वहीं सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक रही है। चल रही चर्चा के बीच, सिद्धार्थ ने खुलासा किया है कि वह ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के लिए क्यों सहमत हुए।

Sidharth-Shukla

मीडिया के साथ बातचीत में, सिद्धार्थ ने कहा कि वह ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 की कहानी से काफी प्रभावित थे। दिल से दिल तक अभिनेता ने इस बात पर भी जोर दिया कि वह अगस्त्य के अपने चरित्र से संबंधित हो सकते हैं, जिसने उन्हें रोमांस ड्रामा के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। . सिद्धार्थ के हवाले से कहा गया, “ईमानदारी से, जब मुझे ब्रोकन बट ब्यूटीफुल की पेशकश की गई थी और जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे सिर्फ कहानी पसंद आई और मैं इससे संबंधित हो सका और वास्तव में यही सबसे बड़ा कारण था कि मैं शो के लिए आगे बढ़ा।”

इस बीच, अभिनेता ने इस बात पर भी जोर दिया कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया से वह काफी घबराए हुए हैं। सिद्धार्थ ने कहा, “मैं एक ही समय में बहुत उत्साहित लेकिन घबराया हुआ हूं क्योंकि कोई नहीं जानता कि लोग आपको स्वीकार करने जा रहे हैं या नहीं। . मैं जो कर रहा हूं उससे यह अलग है और इसलिए, मैं नर्वस हूं लेकिन साथ ही उत्साहित भी हूं।

Leave a Comment