Yeh Rishta Kya Kehlata में कमबैक करने जा रही हैं Shivangi Joshi? इस पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की धड़कन

Actress Shivangi Joshi एक्ट्रेस शिवांगी जोशी छोटे पर्दे की सबसे चर्चित बहू में से एक हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के किरदार ने उनके लिए देश के करोड़ों दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली थी। शो से निकलने के बाद भी दर्शक शो में उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि सीरियल में एक बहुत ही लंबा समय बीत गया है और अब इस प्लॉट में Shivangi शिवांगी का रोल फिट नहीं बैठता। इसी के साथ ही एक्ट्रेस कलर्स के अन्य Balika Vadhu 2 शो ‘बालिका वधू’ 2 में दिखाई दीं। इस शो को दर्शकों का ज्यादा प्यार नहीं मिला और खराब टीआरपी के कारण इसे बंद कर दिया गया। कुल मिलाकर शिवांगी फिलहाल फ्री हैं और हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी की वापसी होने वाली है।

Yeh Rishta Kya Kehlata-Shivangi Joshi

Shivangi Joshi: सातवें आसमान पर हैं फैन्स

शिवांगी जोशी की इस नई फोटो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शिवांगी जोशी जल्द ही अपने नए शो का ऐलान करने वाली हैं। तो वहीं कुछ लोग शिवांगी जोशी के कैप्शन पर खूब ध्यान दे रहे हैं। यह उनके कैप्शन के कारण है कि कई लोगों को लगता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में वह वापस आ जाएंगे।

तस्वीर के साथ ऐसा कैप्शन पढ़कर लोग खुश हो गए हैं। उन्हें लगता है कि शिवांगी जल्द ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वापसी करेंगी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी ही खबरें आई थीं कि शिवांगी जोशी अपनी फेवरेट नायरा के रोल में वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। शिवांगी जोशी की इस नई फोटो को चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी की फोटो हुई वायरल

शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में वह सफेद और सुनहरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और इस लुक के साथ उनका न्यूड मेकअप और हेयरस्टाइल बेहद खूबसूरत दिख रहा है. फोटो को शेयर करते हुए शिवांगी जोशी ने कैप्शन में लिखा, “मेरे दिल और आत्मा से…कुछ नया आ रहा है…” उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक नई घोषणा करेंगी। आपको बता दें कि कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी की वापसी होने वाली हैं।

Leave a Comment