Bhool Bhulaiyaa 2 का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

Bhool Bhulaiyaa 2 – भूल भलाइया का रीमेक है जी की 2007 में रिलीज़ हुई थी। ये एक कॉमेडी हॉरर मूवी है। भूल भुलइया में मैन रोल में अक्षय कुमार थे जो की एक साइकेट्रिस का रोल प्ले कर रहे थे। शीना आहूजा को जी उनकी मूवी में उनके फ्रेंड का रोल प्ले कर रहे थे। और विद्या बालन एक स्पिल्ट पर्सनॅलिटी का रोल प्ले कर रही थी। एक समय वो मौंजुलिका का रोल प्ले करती तो कभी अवनि का। इस मूवी में और भी किरदार थे। जिन्होंने अपना योगदान इस मूवी के लिए दिया है उनमे अमीषा पटेल ,परेश रावल राजपाल यादव ,शिंदे आहूजा का नाम भी शामिल है।

इस बार ऑडियंस का मूवी को लेकर एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है ,क्योकि इस बार मूवी में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन है। कुछ ही समय पहले मूवी का टीज़र लांच हुआ था जिसमे किआरा आडवाणी और तब्बू का फर्स्ट लुक पोस्टर से सामने आया था। अब मूवी का ट्रेलर भी लांच किया जा चूका है। मूवी के ट्रेलर में अँधेरी हवेली में अचानक एक परछाई दिखाई जाती है। फिर उस हवेली से एक गाने की आवाज आती है जो की मौंजुलिका गा रही होती है. तभी हवेली में एक दरवाजा दिखाया जाता है जो की वर्षो से बंद था उसके पीछे से जोर जोर से कटकाने की आवाज आती है। उसके बाद ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को दिखाया जाता है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer

उसके तुरंत बाद तब्बू की एंट्री होती है और फिर वो मौंजुलिका के काले जादू के बारे में सबको बताती है।कार्तिक आर्यन की मुलाकात इस दौरान किआरा आडवाणी से होती है। दोनों अच्छे दोस्त बन जाते है। उसके बाद कार्तिक आर्यन जाकर वर्षो से बंद उस दरवाजे को खोल देते है। उसके अगले दिन से ही अजीब सी हलचल पैदा होना शुरू हो जाती है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Remake

जिसके बाद होती है मौंजुलिका की एंट्री। जब सुबह कार्तिक आर्यन की आँख खुलती है तो वो अपने सामने मौंजुलिका को पाते है और वो समझ जाते है की मौंजुलिका की कहानी झूठी नहीं है। वही अब भूल भुलइया २ के मेकर्स ने मूवी का पहला ट्रैक शेयर्ड क्र दिया है।

टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन को डांस करते हुए दिखाया गया है। जहां वो डांस फ्लोर पर रूल करते हुए दिखाई दे रहे है। इस ट्रैक को नीरज श्रीधर ने गाया था और इसे रिक्रिएट किया था तनिष्क बागची के द्वारा और इस टाइटल को कोरिओग्राफ किया है बोस्को -कैंसर। इस वीडियो में हमने देखा की कार्तिक डांस करते वक़्त अलग अलग कपड़ो में नजर आ रहे थे। इस टाइटल ट्रैक में उनका हुक स्टेप भी था जिसे उन्होंने ज़िगज़ैग स्टेप का नाम दिया।

Leave a Comment