शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने हंगामा 2 से ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ पर प्रतिक्रिया के बारे में बताया

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा Shilpa Shetty Kundra आगे कहती हैं कि वह पसंद करेंगी कि चुरा के दिल मेरा का नया संस्करण उनके साथ वापस आए, बल्कि इसे किसी अन्य अभिनेता पर फिल्माया जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा Shilpa Shetty Kundra का प्रतिष्ठित गीत ‘चुरा के दिल मेरा’ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी से हाल ही में अभिनेत्री की आगामी फिल्म हंगामा 2 के लिए बनाया गया था। गाने के रीमिक्स संस्करण को कथित तौर पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, शिल्पा कहती हैं, “मुझे पहले यह कहना होगा कि ’90 का दशक सोना है। 90 के दशक में हमारे पास जो संगीत था, अगर आप आज ज्यादातर फिल्में देखते हैं, तो हमेशा 90 के दशक का रीमिक्स होता है। तो यह ऐसा कुछ नहीं है जो नीले रंग से निकला हो। और मैं यह चाहूंगा कि यह किसी अन्य अभिनेता पर देखने के बजाय वापस आए और मेरे द्वारा किया जाए। अगर ऐसा होता तो मैं पूरी तरह से बर्बाद हो जाता।”

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने हंगामा 2 से ‘चुरा के दिल मेरा 2.0

Shilpa Shetty Kundra

वह आगे कहती हैं, “देखिए जब हमने पहले के गाने की शूटिंग की थी तो उन्होंने उस सिनेमाई स्वतंत्रता को ले लिया था, और हमने मॉरीशस की यात्रा की थी और वहां शूटिंग की थी। यहां (हंगामा 2) एक स्थितिजन्य गीत है, जहां मेरे पति को लगता है कि मेरा मीज़ान के चरित्र के साथ चक्कर चल रहा है, और हम ‘चुरा के दिल मेरा’ पर प्रदर्शन कर रहे हैं जो एक हिट गीत है। यह सिर्फ आकस्मिक है कि मैंने पिछला संस्करण किया है। तो जब आप इसे फिल्म में देखेंगे, तो आप जैसे हो जाएंगे…। आप उस गीत के प्रति नकारात्मक भावना महसूस नहीं कर सकते, क्योंकि गीत बहुत अद्भुत है।”

शिल्पा आगे बताती हैं कि अनु मलिक जिन्होंने मूल रचना की थी, उन्होंने नया संस्करण भी बनाया है। “ऐसा नहीं है कि हमारे पास उस पर एक और संगीत निर्देशक था। इसलिए जब आपने वास्तव में एक बच्चा पैदा किया है और जब आपको इसे तैयार करना है, शायद इसे और अधिक समकालीन बनाने के लिए, आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं, और मुझे लगता है कि उसने एक अद्भुत काम किया है। गाने में गायकों और अभिनेताओं के प्रशंसक थे, तो जाहिर है कि यह उस मोर्चे पर थोड़ा ट्रोलिंग का शिकार होगा, क्योंकि पुराने (मेरे) के अलावा, जाहिर तौर पर वहां नहीं हैं। लेकिन यह ठीक है, आपको चीजों को एक चुटकी नमक के साथ लेना है। हमने इसे बड़े इरादे से किया, यह फिल्म के लिए काम करता है, और यही मायने रखता है, ”शिल्पा बताती हैं।

Leave a Comment