तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, पवन कल्याण और अन्य द्वारा अस्वीकार की गई सबसे बड़ी फिल्में

हैरानी की बात यह है कि कुछ बड़ी फिल्मों को तेलुगु सुपरस्टार्स Telugu superstars ने रिजेक्ट कर दिया है। यहां पांच अभिनेताओं और उन फिल्मों की सूची दी गई है जिन्हें उन्होंने अस्वीकार कर दिया।

मुख्य विशेषताएं निदेशक

  • बोयापति श्रीनु ने शुरुआत में भद्र Arjun में मुख्य भूमिका के लिए अल्लू अर्जुन Allu Arjun से संपर्क किया
  • पवन कल्याण Pawan Kalyan ने इडियट नाम की फिल्म करने से किया इनकार
  • राम को किसी अज्ञात कारण से येतो वेल्लिपोइंडि मानसु से बाहर कर दिया गया था

टॉलीवुड के सुपरस्टार हर बार अपने फैंस के लिए कुछ नया पेश करने की पुरजोर कोशिश करते हैं। कुछ फिल्में सिर्फ कहानी की वजह से ही नहीं बल्कि उन अभिनेताओं की वजह से भी हिट हो जाती हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करते हैं। वहीं, कुछ अभिनेता जिन्होंने फिल्मों को अस्वीकार कर दिया, उन्हें किसी अन्य अभिनेता ने चुना और उत्कृष्ट पटकथा के कारण काफी सफल रहे। यहां कुछ टॉलीवुड सुपरस्टार और उन फिल्मों की सूची दी गई है जिन्हें उन्होंने अस्वीकार कर दिया।

यहां, हमने उन पांच फिल्मों की सूची तैयार की है जिन्हें टॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं द्वारा आश्चर्यजनक रूप से अस्वीकार कर दिया गया था।

भद्रा – अल्लू अर्जुन Bhadra – Allu Arjun

Bhadra-Allu-Arjun

फिल्म निर्माता बोयापति श्रीनु ने शुरुआत में भद्रा में मुख्य भूमिका के लिए अल्लू अर्जुन से संपर्क किया। लेकिन, गंगोत्री और आर्य जैसी प्रेम कहानियों के बाद उन्होंने एक्शन फिल्म करने से मना कर दिया।

बाद में, फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में रवि तेजा और मीरा जैस्मीन थे, जबकि अर्जन बाजवा, प्रकाश राज और प्रदीप रावत ने सहायक भूमिकाएँ निभाईं। यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता साबित हुई और रवि तेजा के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई।

इडियट – पवन कल्याण Idiot – Pawan Kalyan

Idiot-Pawan-Kalyan

2002 की एक्शन रोमांटिक कॉमेडी इडियट को कथित तौर पर पहली बार फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ द्वारा पावर स्टार पवन कल्याण को सुनाया गया था। हालांकि कुछ अज्ञात कारणों से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। बाद में, मुख्य भूमिका में अभिनेता रवि तेजा के साथ फिल्म बनाई गई, जिसमें रक्षिता मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

ये माया चेसावे – महेश बाबू Ye Maaya Chesave – Mahesh Babu

Ye-Maaya-Chesave---Mahesh-Babu

गौतम मेनन द्वारा निर्देशित रोमांटिक तेलुगु नाटक, ये माया चेसावे में नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी ने मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म और अभिनेताओं को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया और इसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले। लेकिन नागा चैतन्य फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। महेश बाबू फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए गौतम की पहली पसंद थे।

आर्य – जूनियर एनटीआर Arya – Junior NTR

Arya-Junior-NTR

आर्य, जिसे सुकुमार द्वारा निर्देशित किया गया था, 2004 में रिलीज़ हुई थी। कथित तौर पर, मुख्य भूमिकाएँ पहले तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर को दी गई थीं। लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल की वजह से इस फिल्म को ठुकरा दिया। आर्य ने अल्लू अर्जुन, अनु मेहता और शिव बालाजी को मुख्य भूमिकाओं में दिखाया। फ्लिक को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से सफल रही।

येतो वेल्लिपोयिंधि मनसु – राम चरण Yeto Vellipoyindhi Manasu – Ram Charan

Yeto-Vellipoyindhi-Manasu---Ram-Charan

गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित नानी और सामंथा-स्टारर येतो वेल्लिपोइंडि मानसु एक बड़ी हिट बन गई। नानी से पहले गौतम ने सबसे पहले राम चरण को एक स्क्रिप्ट सुनाई है। कथित तौर पर, राम को किसी अज्ञात कारण से परियोजना से बाहर कर दिया गया था।

Leave a Comment