Shershaah शेरशाह मूवी रिलीज़ की तारीख, कास्ट, प्लॉट – सब कुछ जो हम अभी तक जानते हैं

यह एक बायोग्राफिकल वॉर एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का अर्थ द लायनहार्ट है। शेरशाह फिल्म का फिल्मांकन मई 2019 में शुरू किया गया था, और इसे 12 जनवरी 2020 को समाप्त कर दिया गया था बाकी दो दिनों की शूटिंग 22 अक्टूबर 2020 को खत्म कर दी गई।

फिल्म शेरशाह को भारत के विभिन्न खूबसूरत स्थानों जैसे चंडीगढ़, लेह, मुंबई, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, लद्दाख, कश्मीर, धर्मशाला, मध्य प्रदेश, कारगिल, मनाली और पालमपुर में शूट किया गया था।

शेरशाह: Shershaah

आने वाली फिल्म शेरशाह की कहानी विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। यह उनकी एक बायोपिक है। कैप्टन विक्रम बत्रा एक भारतीय सेना अधिकारी हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा को 1999 के कारगिल युद्ध में उनके कार्यों के लिए एक पुरस्कार – परम वीर चक्र भी मिला। आइए बात करते हैं फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट की।

शेरशाह रिलीज की तारीख: Shershaah Release Date

फिल्म शेरशाह 3 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया गया था। फिल्म शेरशाह 2 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। विष्णुवर्धन ने फिल्म शेरशाह का निर्देशन किया था। इसे करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी ने प्रोड्यूस किया था।

संदीप श्रीवास्तव ने शेरशाह फिल्म लिखी थी। युवान शंकर राजा ने शेरशाह फिल्म में संगीत दिया था। कमलजीत नेगी ने छायांकन किया, और ए श्रीकर प्रसाद ने इसे संपादित किया। फिल्म शेरशाह को धर्मा प्रोडक्शन और काश एंटरटेनमेंट के तहत बनाया गया था। आइए देखते हैं फिल्म शेरशाह की कास्ट।

shershaah-Sidharth-Malhotra

शेरशाह कास्ट: Shershaah Cast

विक्रम बत्रा के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​- विशाल बत्रा – डबल रोल
डिंपल चीमा के रूप में कियारा आडवाणी
राज अर्जुन के रूप में सूबेदार रघुनाथ सिंह
जावेद जाफरी मेजर अशरफ अली के रूप में
शिव पंडित
मनमीत कौर मोना के रूप में
राजीव के रूप में हिमांशु ए मल्होत्रा
नूतन बत्रा के रूप में अंकिता गोराया
राकेश दुबे मेजर विजय भास्कर के रूप में
पवन चोपड़ा जी एल बत्रा के रूप में
हैदर के रूप में मीर सरवर
योगेश कुमार जोशी के रूप में शताफ फिगर

अपकमिंग फिल्म शेरशाह Shershaah का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है।

Leave a Comment