Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने 40 दिनों के शेड्यूल के लिए मुंबई में राज और डीके के साथ अपने वेब शो की शूटिंग शुरू की?

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने गोवा में अपने डेब्यू वेब शो के पिछले दो शेड्यूल की शूटिंग की। कथित तौर पर, अब, वह मुंबई में राज और कृष्णा डीके की वेब श्रृंखला के लिए शूटिंग शुरू करेंगे।

द फैमिली मैन 2, (The Family Man 2)राज निदिमोरु (Raj Nidimoru)और कृष्णा डीके (Krishna DK)के रचनाकारों के साथ उनके डिजिटल डेब्यू को लेकर शाहिद कपूर के प्रशंसक कुछ समय से उत्साहित हैं। इससे पहले, वेब श्रृंखला के दो शूटिंग शेड्यूल, जिसमें दक्षिण स्टार राशी खन्ना भी हैं, शाहिद को गोवा ले गए। अब, एक दैनिक की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद ने वेब शो के मुंबई शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर दी है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद अगले 40 दिनों तक मुंबई में शूटिंग जारी रख सकते हैं।

मिड-डे Mid-Day की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद ने जाहिर तौर पर 3 दिन पहले मुंबई के फिल्म सिटी में राज और डीके के साथ अपनी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। कथित तौर पर, कबीर सिंह अभिनेता के साथ शूटिंग के लिए फिल्म सिटी, गोरेगांव में विशाल और व्यस्त बाजारों का एक सेट बनाया गया है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में एक सूत्र ने खुलासा किया था कि शाहिद अगले 40 दिनों में मुंबई के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग भी कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्माताओं का इरादा शो की शूटिंग जून तक पूरी करने का था। लेकिन, इसने दावा किया कि एक दूसरी लहर हिट हुई, और शूटिंग में देरी हुई।

Shahid-Kapoor-g

एक सूत्र ने दैनिक को बताया, “पिछले तीन दिनों से, राज-डीके फिल्म सिटी, गोरेगांव में प्रमुख व्यक्ति (शाहिद कपूर) के साथ महत्वपूर्ण दृश्यों को फिल्मा रहे हैं। आयोजन स्थल पर एक विशाल, हलचल भरे बाजार का एक सेट बनाया गया है। निर्माता अगले 40 दिनों के लिए मुंबई के विभिन्न स्थानों पर भी शूटिंग करेंगे।” सूत्र ने दैनिक को यह भी बताया कि निर्माताओं के पास वेब शो के लिए एक अंतरराष्ट्रीय शूट शेड्यूल है जिसके बाद वे इसे रैप कहेंगे। कथित तौर पर, शो का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

अगर डेली की रिपोर्ट सच होती है, तो शाहिद के प्रशंसक उन्हें अगले 40 दिनों में शहर में शूटिंग करते हुए देख सकते हैं। जब शाहिद शूटिंग के लिए गोवा में थे, तब वह राशि और निर्देशक राज और डीके के साथ सेट से झलकियां छोड़ते रहे। गोवा शेड्यूल के आखिरी दिन, शाहिद ने टीम के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था और नेटिज़न्स को हंसते हुए छोड़ दिया था। इस बीच, वेब सीरीज डेब्यू के अलावा शाहिद जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ भी नजर आएंगे। फिल्म गौतम तिन्ननुरी द्वारा अभिनीत और अल्लू अरविंद, दिल राजू और अमन गिल द्वारा निर्मित है। यह 5 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Leave a Comment