शाहिद कपूर (Shahid Kapoor )और सुजॉय घोष (Sujay Ghosh)एक फिल्म में काम करने के लिए तैयार शूटिंग इस साल शुरू होने की उम्मीद

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की महान फिल्म कर्ण में जाने से पहले, शाहिद कपूर के कहानी फिल्म निर्माता सुजॉय घोष के साथ एक फिल्म पूरी करने की उम्मीद है।
पद्मावत (Padmavaat) और कबीर सिंह (Kabir Singh) की सुपर सक्सेस के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor ) शायद अपने करियर के बेहतरीन दौर में हैं। अभिनेता के पास तेलुगु हिट, जर्सी की रीमेक है, जो इस दिवाली एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म का दर्शकों और व्यापार द्वारा समान रूप से इंतजार किया जा रहा है। स्पोर्ट्स ड्रामा को खत्म करने के बाद, शाहिद ने अमेज़ॅन प्राइम के लिए निर्देशक जोड़ी, राज और डीके की वेब सीरीज़ की ओर रुख किया और इसे शेड्यूल रैप कहने से पहले गोवा में फरवरी से अप्रैल तक इसकी शूटिंग की।

Shahid Kapoor-gazetapost

और अब, हमें पता चला है कि अभिनेता कहानी और बदला के निर्देशक सुजॉय घोष (Sujay Ghosh)के साथ एक फीचर फिल्म के लिए काम करने के लिए तैयार हैं। “शाहिद और सुजॉय पिछले कुछ समय से संभावित सहयोग के बारे में बात कर रहे हैं और लगता है कि चीजें ठीक हो गई हैं। शाहिद को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो फिल्म इस साल ही फ्लोर पर जाएगी।”

परियोजना के बारे में अन्य विवरण, जिसमें शैली और निर्माता शामिल हैं, अभी के लिए लपेटे में हैं, हालांकि, सुजॉय के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर यह एक थ्रिलर है। “शाहिद के पास कई ऑफर्स की बाढ़ आ गई है, और वह उन स्क्रिप्ट्स को लेकर बेहद सावधान हैं, जिनसे वह खुद को जोड़ रहे हैं। जबकि अभिनेता व्यावसायिक चीजें करना चाहता है, वह सावधान है कि यह भागदौड़ की दुनिया से संबंधित नहीं है। सुजॉय घोष की फिल्म को खत्म करने के बाद, उम्मीद है कि वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित कर्ण में आगे बढ़ेंगे, जो रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित एक महाकाव्य है, ”सूत्र ने कहा।

शूटिंग की सटीक तारीखें कोविड के परिदृश्य के आधार पर अलग-अलग होंगी, लेकिन फिलहाल, यह सहयोग निश्चित रूप से बंद है और अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो यह जर्सी के बाद बड़े पर्दे के लिए शाहिद की अगली फिल्म होगी। दिलचस्प बात यह है कि शाहिद पिछले कुछ समय से जर्सी के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश में थे, और चूंकि वह कुछ चीजों से खुश नहीं थे, इसलिए उन्होंने प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया था। इसमें करण जौहर द्वारा उन्हें ऑफर किए गए दो प्रोजेक्ट शामिल हैं। अभिनेता अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित फिल्म में छत्रप्रति शिवाजी के चरित्र को चित्रित करने के लिए भी बातचीत कर रहे हैं, हालांकि, वह अभी भी “हां” कहने से पहले स्क्रिप्ट के अंतिम मसौदे का इंतजार कर रहे हैं। शाहिद कपूर और सुजॉय घोष के बीच इस आगामी सहयोग पर अधिक विशिष्ट स्कूप्स के लिए पिंकविला के साथ बने रहें। हमें यकीन है, यह एक धमाकेदार कॉम्बो होने जा रहा है।

Leave a Comment