Ajay Devgn की सिंघम की बारी रोहित कर रहें है तैयारी

अजय देवगन (Ajay Devgn) की पहली सिंघम बड़े परदे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई उसके बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने वैसी ही थीम पर सिम्भा और सूर्यवंशी जैसी फिल्मो का निर्देशन किया दोनों ही फिल्मे सुपर हिट हुई ।

ऑडियंस को इस थीम का क्रेज पहली सिंघम के रिलीज़ होते ही हो गया था। सूत्रों से पता चला है कि रोहित शेट्टी अब इसी सीरीज में सिंघम का आगाज करने वाले हैं और साथ ही इसकी शूटिंग के लिए भी तैयार हैं।

फिलहाल अजय (Ajay Devgn) खतरों के खिलाडी की शूटिंग में बिजी हैं और केप टाउन में हैं। खतरों के खिलाडी शो का यह 12 सीजन होगा।

रोहित (Rohit) ने अपनी एडवेंचर रियलिटी शोज के साथ साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बात की है। अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, “मैं सिंघम की अगली सीरीज पर काम करने जा रहा हूं।

Ajay Devgn

रिपोर्ट के मुताबिक वह अगले साल अप्रैल में फिल्म शुरू करेंगे. उन्होंने कहा, मुझे अजय (Ajay) के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है. आखिरी फिल्म सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बनाना चाहता हूं।

और पढ़े:अजय देवगन (Ajay Devgn) की नई फिल्म थैंक गॉड 29 जुलाई 2022 को आएगी परदे पर

इसे अपनी सबसे बड़ी फिल्म बताते हुए रोहित शेट्टी ने कहा कि यह एकमात्र प्रोजेक्ट है, जिस पर वह काम कर रहे हैं।”सब कुछ बस ओवरलैप हो गया है।हम जल्द ही सर्कस रिलीज करेंगे और मैं यहां खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर रहा हूं।

सिंघम 3 बहुत बड़ी होने जा रही है और हमारी सारी ताकतें अभी इस पर काम कर रही हैं।मुझे लगता है कि इसमें करीब एक साल का समय लगेगा, उसके बाद ही हम दूसरी फिल्म के बारे में सोचेंगे। अब देखना यह है कि जनता की चाहती फिल्म परदे पर उतरने के बाद कैसा आउटपुट दे पाती है।

Leave a Comment