अजय देवगन (Ajay Devgn) की नई फिल्म थैंक गॉड 29 जुलाई 2022 को आएगी परदे पर

बॉलीवुड के सबसे डिसेंट एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी नई फिल्म थैंक गॉड के साथ स्क्रीन पर जल्द ही नजर आने वाले है। थैंक गॉड में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली है।

रकुल प्रीत सिंह पहले भी बटोर एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुक्की है।साथ ही दोनों की केमिस्ट्री उस फिल्म में काफी पसंद की गयी थी। इस फिल्म से जुडी एक खास बात यह भी है की फिल्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट एक साल पहले 7 जनवरी 2022 को हो गयी थी।

पर फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी मुंबई में 21 जनवरी 2022 को हुई।अगर बात के इसी फिल्म की तो यह फिल्म के कॉमेडी फिल्म होगी। जिसका डायरेक्शन इंद्रा कुमार ने किया है। साथ ही इंद्रा कुमार इस फिल्म के राइटर भी है। एक फिल्म से जुडी हर चीज उस फिल्म को सक्सेसफुल बनाने में योगदान देती है।

जैसे की इस फिल्म में भी सिनेमेटोग्राफी का काफी एहम रोल था जिसे पूरा असीम बजाज ने किया है। और तो और इस फिल्म का प्रोडक्शन भी किसी एक व्यक्ति ने नहीं किया है बल्कि भूषण कुमार के साथ साथ कृष्ण कुमार, अशोक थकेरिअ, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित, मरकन्द अधिकारी, यश शाह भी इस फिल्म के बनने के काम में शामिल है।

Ajay Devgn

इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टी-सीरीज और मारुती इंटरनेशनल ने ली है। फिल्म हिंदी भाषा में 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ होगी। साथ ही हम आपको इस फिल्म का लिंक किस बात से होगा इस बात की जानकारी भी दे ही देते है।

यह फिल्म अपने स्वामी के आशीर्वाद से, कुछ दयालु पुरुष समाज में परिवर्तन लाने के लिए कुछ मामलों को अपने हाथों में लेते हैं इस बात को दर्शाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में हमे बहुत कुछ सिखने को मिलेगा।

यहां हाई ड्रामा से लेकर कॉमेडी तक का सफर तय होगा। फिल्म में हमे समाज में जुडी गन्दगी और उसे दूर करते हुए नजर हमारे एक्टर नजर आएँगे। फिल्म की पूरी कहानी अभी तक खुली नहीं है। फिल्म में हमे क्या देखने को मिल सकता है इस जानकारी के साथ फिल्म सोशल मीडिया पर खूब धमाल मच्चा रही है।

फिल्म की रिलीज़ डेट आने के बाद से ही फिल्म के लिए फैंस का उत्साह काफी जयादा बढ़ गया है। इस फिल्म में एक और जबरदस्त तोफा मिलने वाला है और वो यह है की इस फिल्म के लिए श्रीलंकाई गायिका योहानी अपना प्रसिद्ध गीत माणिके मगे हिते हिंदी संस्करण गाएंगी।

Leave a Comment