Ranbir Kapoor की शमशेरा से निकलकर आया खौफनाक लुक

इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म शमशेरा के साथ व्यस्त चल रहे है। रणबीर ने इस साल के लिए कई सारी फिल्मे अपने नाम की है। इस कारन वो हर वक़्त शूटिंग में व्यस्त दिखाई पड़ते है। हालही में उन्होंने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक साथ एक फिल्म की शूटिंग की थी जिसका वीडियो तेजी से इनेर्नेट पर वायरल हो रहा है।

खबरों के अनुसार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शमशेरा 22 जुलाई 2022 को रिलीज़ की जाएगी। फिल्म से जुडी कई खबरे आये दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। फिल्म में रणबीर कपूर के लुक को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे।

और जब फिल्म का पोस्टर लीक हुआ तो फैंस के पूरी तरह होश उड़ गए। चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर का खतरनाक लुक देख कर किसी को यकीं नहीं हुआ। पोस्टर में रणबीर के बाल और दाढ़ी काफी बड़ी दिखाई दे रही थी।

साथ ही पोस्टर में जो एक्सप्रेशन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने दिए वो काफी खौफनाक थे। लेकिन ये बात अलग है की रणबीर के इस खतरनाक लुक पर भी फैंस ने काफी प्यार लुटाया। मेकर्स ने पिछले दिनों फिल्म का टीज़र भी लांच किया था।इस फिल्म के टीजर को भी फैंस ने काफी सरहाहा।

चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर को फिल्म शमशेरा में जिसने उन्हें इतना खतरनाक लुक दिया है वो है इस फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में साथ देने के लिए संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला, त्रिधा चौधरी और आहाना कुमरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक डकैत शमशेरा के रोल में नजर आएँगे। रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को प्रोड्यूस आदित्य कपूर ने किया है। इस वक़्त रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा के अलावा और भी दो फिल्मो के लिए काम कर रहे है।

जिनमे से एक फिल्म का नाम है लव रंजन। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएँगे।

और दूसरी फिल्म है उनकी ब्रह्मास्त्र। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट ,अमिताभ बच्चन ,डिंपल कपाडिया ,मौनी रॉय और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आएँगे।

और पढ़े:Boycott Brahmastra: ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र Brahmastra क्यों ट्रेंड कर रहा है?

ब्रह्मस्त्र की रिलीज़ डेट अब सामने आ गयी है। फिल्म को मेकर्स 9 सितम्बर 2022 को सिनेमा घरो में रिलीज़ करने का प्रोग्राम बना रहे है।रणबीर की इन तीनो फिल्मो की चर्चा इस वक़्त सोशल मीडिया पर बहुत हो रही है।

और साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र उनके जीवन की सबसे खास फिल्म होने वाली है। सबसे पहला कारण तो ये की यह आलिया भट्ट और उनकी शादी के बाद पहली फिल्म होगी और दूसरा ये की इस फिल्म से बॉलीवुड को काफी उम्मीदे है ये फिल्म अब तक की सबसे सक्सेसफुल फिल्म हो सकती है। साथ ही यह फिल्म साउथ की सबसे सक्सेसफुल फिल्मो को भी चुनौती दे रही है।

Leave a Comment