Ranbir Kapoor के फिल्म Animal का First Look लीक हो गया – जानिए क्या खास फिल्म में

Animal First Look Leaked: Film Animal एक साइको किलर फिल्म है जिसमे Ranbir Kapoor मेन लीड में दिखने वाले हैं । आपने कबीर सिंह देखि होगी तो सोचा होगा कोई आदमी इतना टॉक्सिक होकर भी प्यार कैसे हासिल कर लेता है, जहां मूवी ने लगभग 300 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी वहीं इस फिल्म ने शहीद कपूर के साथ-साथ फिल्म के डाइरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी के नाम को भी हर दर्शक तक पहुँचा दिया था । कबीर सिंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी जिसमें साउथ के सुपेरस्टर विजय देवेरकोंडा ने लीड रोल निभाया था और इस फिल्म को भी संदीप वंगा रेड्डी ने ही डाइरैक्ट किया था ।

संदीप ने पिछले 3 साल से कोई फिल्म नहीं बनाई है लेकिन देर आए दुरुस्त आए, अब संदीप की साइकोलोजिकल थ्रिलर क्राइम ड्रामा मूवी एनिमल का लगभग शूटिंग खत्म हो चुका है, इस फिल्म में रणबीर कपूर एक नेगेटिव किरदार में दिखने वाले हैं जो की सिर्फ शौक के लिए मर्डर कर देता है ।

संदीप वंगा रेड्डी ने फिल्म के बारे में बताया था की अगर दर्शकों को अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह violant फिल्म लगी थी तो अब वो एनिमल के जरिये बताएँगे की असली violance क्या होता है ।

Animal में Ranbir कपूर का फ़र्स्ट लूक

पूरे -पूरे तीन साल के इंतज़ार के बाद आखिरकार कुछ दिनों पहले ही एनिमल के सेट से रणबीर कपूर का फ़र्स्ट लूक लीक (Animal First Look Leaked) हो गया उसके बाद से फिल्म का जो hype बन रहा है उसे देखकर लगता है की ये फिल्म कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी दोनों फिल्मों के रेकॉर्ड्स चकनाचूर कर देगी ।

Animal Ranbir Kapoor first look-2

हालांकि रणबीर कपूर को नेगेटिव रोल में देखना कितने लोग पसंद करेंगे ये तो वक़्त ही बताएगा पर, रणबीर का जो लूक लीक हुआ है उसे देखकर तो लगता है की फिल्म में बहुत जान है ।

रणबीर इससे पहले भी शमसेरा के पोस्टर में बवाल लग रहे थे अपर फिल्म थिएटर में चिल्लर भी नहीं बटोर पाई थी, ऐसा ही कुछ एनिमल के साथ भी हो सकता है पर मुझे तो यार संदीप वंगा रेड्डी के डाइरैक्शन पर पूरा भरोसा है ।

मुझे Animal को लेकर इतनी excitement क्यों है चलिये अब इस पर बात करते हैं ।

पहली बात तो ये है की कहानी का कान्सैप्ट थोड़ unique है , क्योंकि फिल्म का लीड कैरक्टर एक psycho killer है जो सिर्फ अपनी खुशी के लिए बहुत ही बेदर्दी से कत्ल करता है, और दूसरी बात है रणबीर सिंह इसे portray करने वाले है, हाँ इनहोने इससे पहले बॉम्बे वेल्वेट में ग्रे कैरक्टर निभाया था और फिल्म का आइडिया भी काफी unique था पर फिल्म चली नहीं थी ।

तो एनिमल का भी हश्र ऐसा हो सकता है पर मुझे लगता है ये चीज फिल्म एनिमल के साथ रिपीट नहीं होगी । ये एक डार्क ट्रैजिडि सिनेमा है और बॉलीवुड में इतने बड़े लेवेल पर ऐसा साइको कैरक्टर अभी तक किसी फिल्म में नहीं देखा गया है जो की फिल्म का लीड कैरक्टर हो । अगर आप डीसी के जोकर फिल्म के फैन हैं तो मेरे ख्याल सी आपको भी ये फिल्म पसंद आएगी । फिल्म में उनके ओपोजीट राश्मिका मंदना दिखने वाली हैं, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे ।

एनिमल 2023 में रिलीज होने वाली है क्या आप रणबीर के इस लूक के लिए excited हैं हमें कमेंट जरूर बताइये ।

Leave a Comment