Rashmika Mandana: जानें रश्मिका मंदाना किसकी बहू बनना चाहती हैं ?

Rashmika Mandana (रश्मिका मंदाना)ने तमिल से शादी करने की इच्छा व्यक्त की; ‘तमिलनाडु की बहू’ बनना चाहती हैं पिछले दिनों रश्मिका मंदाना अपने डियर कॉमरेड स्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपने लिंक-अप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में आई थीं। ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना ने कम समय में दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अभिनय की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

Rashmika Mandana कहाँ शादी करना चाहती हैं?

फिल्म की शूटिंग के दौरान रश्मिका तमिलनाडु की संस्कृति की ओर आकर्षित हो गईं। इतना ही नहीं, वह अब एक तमिलियन से शादी भी करना चाहती है।

“मैं वास्तव में तमिलनाडु की संस्कृति और विशेष रूप से भोजन से आकर्षित हुई। मुझे तमिल भोजन से प्यार हो गया और यह वास्तव में स्वादिष्ट है। उम्मीद है, मैं एक तमिल से शादी करूंगी और तमिलनाडु की बहू बनूंगी,”

रश्मिका हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक तमिलियन से शादी करने की इच्छा व्यक्त की। 25 वर्षीय अभिनेत्री के ताजा बयान ने सभी का ध्यान खींचा है। पिछले दिनों रश्मिका मंदाना अपने डियर कॉमरेड स्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपने लिंक-अप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में आई थीं। अपने इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान, रश्मिका मंदाना ने अपने प्रशंसकों को सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Rashmika Mandana -1

“हर दिन यह आपका प्यार है जो मुझे चलता रहता है। प्यार के लिए धन्यवाद। मुझे पता है, मैं दूर था क्योंकि मैं काम कर रहा था लेकिन जैसे ही काम आसान और हल्का हो जाएगा, आप सब मेरे पास होगा,”

गीता गोविंदम अभिनेत्री ने कहा। लंबे समय के बाद साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को एक क्यूट सेल्फी दी है।

राश्मिका मंदना (Rashmika Mandana) कैसे बनीं National Crush

स्टनर लेटेस्ट सेल्फी में सिर्फ एक सेकंड के लिए भी किसी को मुस्कुराने के इरादे से नासमझ चेहरा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को कैप्शन देते हुए, डियर कॉमरेड अभिनेत्री ने लिखा,

“जब आप चाहते हैं कि कोई आपकी ओर देखे जैसे आप अपनी तरफ देखें,”

उसके बाद एक केक के टुकड़े का इमोटिकॉन। रश्मिका मंदाना ने बहुत कम समय में न केवल दक्षिण में बल्कि हिंदी दर्शकों के बीच भी एक प्रभावशाली छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की है।

इंस्टाग्राम पर उनके 17 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उन्हें नेटिज़न्स द्वारा ‘नेशनल क्रश’ के रूप में टैग किया गया है। रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने सकारात्मक पोस्ट और वर्कआउट वीडियो से प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं। रश्मिका मंदाना ने बार-बार साबित किया है कि उन्हें भारत का ‘नेशनल क्रश’ क्यों कहा जाता है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी वही नवीनतम सेल्फी साझा करते हुए, स्टनर ने लिखा,

“भले ही एक सेकंड के लिए भी आप मेरे नासमझ चेहरे को देखकर मुस्कुरा सकें, मैं इसे ले लूंगा।”

काम के मोर्चे पर, सरिलरु नीकेवरु अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अभिनीत मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है। रश्मिका की दूसरी हिंदी परियोजना का नाम अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा है।

कोई रोक नहीं है क्योंकि वह अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा के साथ एक अखिल भारतीय स्टार बनने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। पुष्पा आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती के इर्द-गिर्द घूमती है। पुष्पा का पहला भाग 13 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Comment