Salman Khan की और साउथ के Ram Charan की एकसाथ तस्वीरें हो रही है वायरल साथ है और कयी सितारे

सलमान खान Salman Khan, जो इस समय हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali की शूटिंग कर रहे हैं, रविवार को राम चरण Ram Charan और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी Upasana Kamineni द्वारा आयोजित गेट-टुगेदर में शामिल हुए।

सिर्फ सलमान खान Salman Khan ही नहीं पूजा हेगड़े Pooja Hegde और वेंकटेश दग्गुबाती Venkatesh Daggubati भी इनके साथ में शामिल हुए

पूजा हेगड़े Pooja Hegde और वेंकटेश दग्गुबाती Venkatesh Daggubati भी इनके साथ में शामिल हुए। फोटो को राम Ram के पालतू राइम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। छवि में, सलमान खान Salman Khan एक काले रंग की पोशाक में दिख रहे हैं।

जबकि वेंकटेश Venkatesh को जैतून-हरे रंग की पैंट के साथ जोड़ी गई काली शर्ट में सुपरस्टार के साथ खड़े देखा जा सकता है। सफेद पैंट के साथ बेज कलर के टॉप में पूजा काफी खूबसूरत लग रही हैं।

राम चरण Ram Charan और उनकी पत्नी उपासना Upasana कैजुअल आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे थे। राम चरण Ram Charan के पालतू कुत्ते राइम को उनकी पत्नी उपासना upanasana की बाहों में भी देखा जा सकता है। “मैं एक भाग्यशाली पिल्ला हूं, प्यार, गले लगाना और गले लगाना – सब मेरे लिए,” कैप्शन पढ़ें।

Salman Khan

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म विक्रम Vikram की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक डिनर पार्टी रखी गई थी

कुछ दिनों पहले सलमान खान Salman Khan राम चरण Ram Charan के पिता चिरंजीवी Chiranjeevi के घर एक डिनर पार्टी में शामिल हुए थे। मेगास्टार ने अपने दोस्त कमल हासन Kamal Hassan को सम्मानित करने और अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म विक्रम Vikram की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक डिनर पार्टी की मेजबानी की।

और पढ़े:Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या Shenaz Gill करेंगी Salman Khan संग रोमांस?

चिरंजीवी Chiranjeevi ने कई तस्वीरें ट्वीट की और पोस्ट को एक बहुत प्यारा सा कैप्शन भी दिया

चिरंजीवी Chiranjeevi ने कई तस्वीरें ट्वीट की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे सबसे प्यारे पुराने दोस्त @ikamalhaasan को #विक्रम की शानदार सफलता के लिए मेरे सबसे प्यारे सल्लू Sallu भाई @BeingSalmanKhan @Dir_Lokesh और टीम के साथ कल रात मेरे घर पर जश्न मनाते हुए और सम्मानित करते हुए। क्या गहन और रोमांचक फिल्म है !!धन्यवाद मेरे दोस्त !!

आए बात करे Salman Khan के आनेवाली मूवी के बारे में

इस बीच, काम के मोर्चे पर बात करे तो, सलमान खान Salman Khan अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali की और काफी बिजी है, हैदराबाद में सह-कलाकार पूजा हेगड़े Pooja Hegde के साथ।

Leave a Comment