Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या Shenaz Gill करेंगी Salman Khan संग रोमांस?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह बात जोरो सोरो से फेल रही है की शहनाज गिल (Shehnaz Gill) जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाली है। बिग बॉस 13 में अपने परचम को लहराने वाली सेहनाज़ गिल ने ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि सलमान खान (Salman Khan) को भी अपना फैन बना लिया। हमने शो में कई बार सलमान को सेहनाज़ का सपोर्ट सिस्टम बनते देखा। उनके साथ मस्ती और इमोशनल अटैचमेंट के साथ सेहनाज़ की बिग बॉस की जर्नी बहुत रोमांचक रही।

शहनाज और सलमान का रिश्ता बिग बॉस तक ही सिमित नहीं रहा। बिग बॉस के घर से बहार जाने के बाद भी सलमान ने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के लिए हमदर्दी कम नहीं की और उनके हर अच्छे और बुरे समय में उनका साथ दिया। आज से एक साल पहले शहनाज के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा था जब सिद्धार्थ शुक्ल उन्हें हमेसा के लिए अलविदा कर के दुनिया से चले गए। सिद्धार्थ शहनाज़ के सबसे अच्छे दोस्त रहे। उन दोनों को हम बिग बॉस 13 से साथ में देख रहे थे। सिद्धार्थ का यु चले जाना तो हम सब के लिए भी बहुत शॉकिंग था। फिर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के लिए तो उनकी दुनिया ही जैसे खतम हो गयी। फैंस हमेसा दोनों को एक कपल की तरह देखा करते थे।

इस हादसे से निकलने में शहनाज को काफी वक्त लगा। पर खुद को संभालके शहनाज ने फिर से अपने और सिद्धार्थ के सपने की और कदम बढ़ाया। शहनाज गिल (Shenaz Gill) ने सिद्धार्थ के सपने के साथ अपना सफर सुरु किया। और पिछले एक साल में वो कामयाबी की और लागातर बढ़ती ही जा रही है। हालही में सेहनाज़ के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कुछ खबरे सामने आ रही है। बताया जा रहा है शहनाज गिल (Shehnaz Gill) कभी ईद कभी दिवाली मूवी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस मूवी में आयुष शर्मा ,सलमान खान और पूजा हेज भी सेहनाज़ के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। जहां पूजा हेज को सलमान खान के अपोजिट साइन किया गया है।

Kabhi Eid Kabhi Diwali में सलमान की जगह Ayush Sharma (आयुष शर्मा) के संग रोमांस करती नज़र आएंगी Shehnaz Gill

इस मूवी में शहनाज के हीरो आयुष शर्मा (Ayush Sharma) होंगे। फिल्म में आयुष शर्मा और शहनाज गिल शहनाज गिल (Shenaz Gill) का रोमांस भी देखने को मिलेगा। हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफिसियल कन्फर्मेशन नहीं है। अर्पिता खान की ईद पार्टी के बाद से ही यह बात बहुत तेजी से फेल रही है। यही से इस बात ने हवा पकड़ी की शहनाज अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू मूवी सलमान खान के साथ करने वाली है।

Shehnaz Gill with brahm kumais

कुछ दिनों पहले, शहनाज दिल्ली में ब्रह्मा कुमारियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं और हाल ही में वापस मुंबई आईं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और शहनाज उस वक़्त खुशी-खुशी शटरबग्स के लिए पोज दे रही थीं। लेकिन, जब एक पपराज़ी ने उनसे बिना फिल्म का नाम लिए फिल्म में अभिनय करने के बारे में पूछा, तब सेहनाज़ की मुस्कान चली गयी और उन्होंने एक गंभीर चेहरा बना लिया। सेहनाज़ के इस रिएक्शन पर काफी सवाल पैदा हो रहे है।

Leave a Comment