OnePlus 6, OnePlus 6T, OnePlus Nord N100 अपडेट मई Android Security पैच, बग फिक्स लाता है

OnePlus 6, OnePlus 6T, OnePlus Nord N100 को भी अपडेट के साथ बग फिक्स और स्थिरता में सुधार मिलता है।

OnePlus 6, OnePlus 6T, और OnePlus Nord N100 को नए OxygenOS अपडेट मिल रहे हैं जो मई 2021 के एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ आते हैं। OnePlus Nord N100 के लिए अपडेट उत्तरी अमेरिका और यूरोप में जारी किया जा रहा है, जबकि OnePlus 6 सीरीज को वैश्विक स्तर पर अपडेट मिल रहा है। वनप्लस स्मार्टफोन के अपडेट के बारे में घोषणा शुक्रवार, 21 मई को की गई थी। नवीनतम एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ, तीनों स्मार्टफोन में सिस्टम स्थिरता में सुधार और ज्ञात मुद्दों के लिए सुधार भी प्राप्त हो रहे हैं।

वनप्लस स्मार्टफोन के लिए अपडेट की उपलब्धता वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर पोस्ट की एक श्रृंखला के माध्यम से की गई थी। OnePlus 6 और OnePlus 6T को OxygenOS 10.3.11 मिलता है, जबकि OnePlus Nord N100 को EU में OxygenOS 10.5.10 और उत्तरी अमेरिका में OxygenOS 10.5.8 मिलता है। सभी तीन स्मार्टफोन्स के लिए अपडेट्स को चरणबद्ध तरीके से शुक्रवार, 21 मई को रोल आउट करना शुरू कर दिया गया था। उम्मीद है कि वनप्लस द्वारा यह सुनिश्चित करने के बाद कि अपडेट के साथ कोई बग नहीं है, कुछ दिनों में एक व्यापक रोलआउट आयोजित किया जाएगा। वनप्लस ने तीनों फोनों में से किसी के लिए एक विस्तृत चेंजलॉग साझा नहीं किया है और केवल यह उल्लेख किया है कि अपडेट नवीनतम सुरक्षा पैच और सामान्य सुधार हैं।

अपने वनप्लस डिवाइस पर मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच करने के लिए, सेटिंग सिस्टम सिस्टम अपडेट पर जाएं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने डिवाइस को एक मजबूत वाई-फाई से कनेक्ट रखें और एक नया ओएस अपडेट डाउनलोड और इंस्टॉल करते समय चार्ज करें। वनप्लस स्मार्टफोन के अपडेट के आकार के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अप्रैल 2021 के अंत में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू) सत्र के माध्यम से, वनप्लस ने अपने सामुदायिक मंच पर घोषणा की कि वनप्लस 6 और वनप्लस 6टी स्मार्टफोन को अगस्त 2021 के अंत तक एंड्रॉइड 11 अपडेट प्राप्त होगा। दिसंबर 2020 की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि OnePlus Nord N100 को Android 11 के लिए केवल एक प्रमुख OS अपडेट प्राप्त हो सकता है। आमतौर पर, अधिकांश Android स्मार्टफ़ोन दो साल के ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट और तीन साल के सुरक्षा अपडेट का समर्थन करते हैं, लेकिन ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि मध्य श्रेणी के OnePlus स्मार्टफोन के लिए ऐसा नहीं है।

Leave a Comment