डिलीवरी के बाद Alia Bhatt की सेहत पर Neetu Kapoor ने दी जानकारी, कहा “वो फर्स्ट क्लास है”

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor अपने पहले बच्चे के साथ आगमन का जश्न कपूर Kapoor खानदान के साथ उत्सव मनाने के लिए तैयारी कर रहे है। हाल ही में, मीडिया ने नीतू कपूर Neetu Kapoor को देखा, जिन्होंने ‘दादी’ होने की खुशी व्यक्त की। उसी के दौरान, जिज्ञासु पपराज़ी ने माँ के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और रोमांचित अनुभवी अभिनेत्री ने आश्वासन दिया कि उनकी ‘बहू’ ठीक है।

हाल ही में नीतू कपूर Neetu Kapoor ने कहा…..

पपराज़ी ने हाल ही में नीतू कपूर Neetu Kapoor को उनके आवास के आसपास देखा और उनसे आलिया भट्ट Alia Bhatt के बच्ची को जन्म देने की खबर के बारे में पूछा। जब उनसे पूछा गया कि उनके घर पर एक ‘लक्ष्मी’ (देवी लक्ष्मी) के आने के बारे में उनका क्या कहना है, तो नीतू कपूर Neetu Kapoor ने जवाब दिया, “मैं क्या कहूंगी? मैं बहुत खुश हूं।” उनसे आगे पूछा गया कि बच्चा किससे मिलता जुलता है? इसका जवाब देते हुए, नीतू Neetu ने साझा किया, “अभी तो बहुत छोटी है न अभी नहीं बता सकती लेकिन वह बहुत प्यारी है।”

neetu and alia

साथ ही मीडिया ने आलिया Alia की तबीयत के बारे में भी पूछताछ की। इससे पहले आज, अफवाहें थीं कि अभिनेत्री सी सेक्शन C section से गुज़री है। हालाँकि, यह आश्वस्त करते हुए कि वह बिल्कुल ठीक है, नीतू Neetu ने कहा, वो फर्स्ट क्लास है। बिल्कुल ठीक। सब कुछ ठीक है।”

आलिया Alia ने गोद भराई: करिश्मा कपूर Karishma Kapoor से लेकर श्वेता बच्चन Shweta Bachchan हुए थे शामिल

यह भी पढ़ें:-Brahmastra: Neetu Kapoor ने Ranbir और Alia की Brahmastra के ट्रेलर पर अपनी पहली प्रतिक्रिया साझा की

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने 14 अप्रैल, 2022 को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक डेट किया। उनकी शादी के उत्सवों को समाचारों और सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से कवर किया गया था। इससे पहले अक्टूबर में, आलिया Alia ने गोद भराई समारोह की मेजबानी की। इसमें उनकी सास नीतू कपूर Neetu Kapoor, करिश्मा कपूर Karishma Kapoor, श्वेता बच्चन Shweta Bachchan, आलिया Alia की मां सोनी राजदान Soni Razdan, निताशा नंदा Nitasha Nanda, रीमा जैन Seema Jain, अनीसा मल्होत्रा ​​जैन Anissa Malhotra Jain, शम्मी कपूर Shammi Kapoor की पत्नी नीला देवी Neila Devi और अन्य की उपस्थिति देखी गई। जहां आलिया Alia पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं थीं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट Alia Bhatt अगली बार करण जौहर Karan Johar की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में रणवीर सिंह Ranveer Singh के साथ दिखाई देंगी।

Leave a Comment