मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates)जानती थीं बिल गेट्स (Bill Gates)माइक्रोसॉफ़्ट(Microsoft) के साथ क्या कर रहा हैं

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने लोगों को बताया कि मेलिंडा गेट्स को माइक्रोसॉफ्ट(Microsoft) में बिल के मुद्दों की जानकारी थी।
बिल गेट्स (Bill Gates)और मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates)की तलाक की घोषणा ने परोपकारी और व्यापारिक दुनिया को झकझोर दिया लेकिन ऐसा लगता है कि यह केवल शुरुआत थी। हाई-प्रोफाइल तलाक ने अब उनके अलग होने के कारण को लेकर अटकलों का दौर शुरू कर दिया है। हाल ही में, रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि गेट्स लगभग 20 साल पहले एक माइक्रोसॉफ्ट कर्मचारी के साथ संबंध में शामिल थे। माइक्रोसॉफ्ट(Microsoft)में बिल के आचरण के बारे में भी ऐसे दावे किए गए हैं जो ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

Melinda Gates-Bill Gates-issues at Microsoft-gazetapost-1

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मेलिंडा को स्पष्ट रूप से माइक्रोसॉफ्ट में बिल के अविवेक के बारे में पता था। उनके एक करीबी सूत्र ने पीपल को बताया, “मेलिंडा को पता था कि कुछ मुद्दे हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वह इसके बारे में जानती थीं।” यह सब हाल ही में न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के साथ शुरू हुआ, जिसमें आरोप लगाया गया था कि अरबपति माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक की कंपनी में काम करने वाली महिलाओं का पीछा करने की प्रतिष्ठा थी।

रिपोर्ट के अनुसार, स्रोत ने बिल के व्यवहार के कारण कंपनी द्वारा की जा रही कार्रवाई के बारे में जानने की बात स्वीकार की। रिपोर्ट के माध्यम से सूत्र ने कहा, “निश्चित रूप से माइक्रोसॉफ्ट के साथ उसके व्यवहार के आधार पर कई बार कदम उठाए गए।”

Microsoft में बिल के आचरण पर चर्चा करने वाली NYT रिपोर्ट के बाद, अरबपति के प्रवक्ता ने उनके खिलाफ सभी दावों का खंडन करते हुए कहा, “कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार का दावा।”

Melinda Gates-Bill Gates-issues at Microsoft-gazetapost

बिल और मेलिंडा ने शादी के 27 साल बाद अलग होने का फैसला किया और कहा कि वे बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के लिए साथ काम करना जारी रखेंगे। दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी के टूटने के कारणों के बारे में अटकलों के संबंध में कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है।

Leave a Comment