Malaika Arora का टॉप सभा में फिसला, फिर भी देती रहीं बोल्ड पोज

Malaika Arora आए दिन अखबारों और टीवी चैनलों पर छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा की ओर लोग इसलिए आकर्षित होते हैं क्योंकि वह फिट और फैशनेबल हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेहतरीन लुक के लिए जानी जाती हैं। अब जब उनका तलाक हो गया है तो वह और भी बड़ी हो गई हैं। आपके छोटे कपड़ों का सुर्खियों में रहना कोई असामान्य बात नहीं है, जो कभी-कभी परेशानी का कारण बन सकता है। जी हाँ, एक बार मलाइका की चोंच उनकी तरफ से इतनी दूर गिर गई कि उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी महसूस हुई.

उसने दुकान के उद्घाटन में भाग लिया –
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बड़ा नाम हैं। वह आए दिन न्यूज और टीवी पर छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, जो उनका ध्यान खींचती है। वह अधिक फैशनेबल कपड़े पहनने के लिए शर्मिंदगी का शिकार रही हैं, जिन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से कई लोगों का दिल जीता है।

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अक्सर अधिक बदसूरत कपड़े पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता रहा है। उनका Oops Moment भी उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार सर्च कर चुका है. स्टोर लॉन्च के दौरान मलाइका अरोड़ा एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

मलाइका का उफ़ पल –
एक बार मलाइका अरोड़ा बेहद फैशनेबल हो गईं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कई अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ स्टोर लॉन्च पर थीं। स्टोर लॉन्च सितारों में करण जौहर, गौरी खान, अनन्या पांडे और मलाइका अरोड़ा शामिल थे।

मलाइका अरोड़ा ने ब्लेजर और डीप नेक टॉप में बेल-बॉटम पहना था। मलाइका अरोड़ा ने क्रॉप टॉप में कैमरे के लिए पोज दिया जो काफी नीचे फिसल गया।

और पढ़े:Malaika Arora बहन Amrita Arora के साथ एक परफेक्ट स्ट्रीट स्टाइल लुक में नजर आईं

वीडियो वायरल हुआ –
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मीडिया को शानदार पोज दिए। उसका सिर थोड़ा फिसल गया था, लेकिन उसे इसका एहसास भी नहीं था। मलाइका को बाद में पता चला कि जब उन्होंने अपने कपड़े देखे तो वह एक ऊप्स पल का शिकार हो गईं। इसके बाद मलाइका ने टॉप को छुपाकर ठीक करने का फैसला किया। तब तक एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गए।

Leave a Comment