Liger बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: Vijay Deverakonda का कोइ भी पैंतरा नहीं आया काम, मुह के बल गिरी उनकी फिल्म

Liger बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की हिंदी शुरुआत काफी प्रचारित थी, लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों में अनुवाद नहीं हुआ।

विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda और अनन्या पांडे Ananya Pandey स्टारर लाइगर Liger पूरे देश में बड़े पैमाने पर प्रचार अभियान के बाद गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। विजय Vijay के हिंदी डेब्यू को बहुत ज्यादा प्रचारित किया गया था।

लेकिन अगर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की शुरुआती रिपोर्ट्स कोई संकेत हैं, तो फिल्म इस समय बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर एक अभिशाप बन गई है। फिल्म को बड़े पैमाने पर नकारात्मक समीक्षा मिली, यहां तक ​​कि मीम ट्रेंड भी शुरू हुआ।

Liger बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1:

Liger

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म का घरेलू कलेक्शन 19 करोड़ रुपये है। फिल्म ने तेलुगु राज्यों में 15 करोड़ रुपये की कमाई की है, लेकिन बहुप्रचारित हिंदी संस्करण ने 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म के तेलुगु राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है क्योंकि यह विजय Vijay का मुख्य प्रशंसक है।

और पढे: लिगर Liger का ट्रेलर रिलीज के बाद से विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के प्रति उनके फैन्स और भी हुए प्रभावित

हालांकि, फिल्म को अखिल भारतीय रिलीज के रूप में विपणन किया गया है और इसे अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है, खासकर उत्तर में। हिंदी के आंकड़े बल्कि निराशाजनक हैं क्योंकि लाइगर Liger के निर्माता फिल्म के इर्द-गिर्द उत्साह पैदा करने के लिए कई शहर के दौरों पर गए थे, जो किसी भी तरह से संख्याओं में अनुवादित नहीं हुआ है।

कुल 33.12 करोड़ रुपये की हुई है कमाई

धर्मा प्रोडक्शंस ने पुरी जगन्नाथ Puri Jagannadh फिल्म के विश्वव्यापी सकल संग्रह को 33.12 करोड़ रुपये के रूप में साझा किया। इसमें दुनिया भर से, सभी भाषाओं में फिल्म का समग्र संग्रह शामिल है। लाइगर Liger को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया गया। हालांकि, निर्माताओं ने यह साझा नहीं किया कि फिल्म ने विशिष्ट क्षेत्रों में कितनी कमाई की है।

आंध्राबॉक्सऑफिस डॉट कॉम ने पहले भविष्यवाणी की थी कि लिगर 35 करोड़ रुपये कमा सकती है लेकिन फिल्म उससे कम हो गई है। ट्रेड ट्रैकिंग साइट चलाने वाले दीपक Dipak ने indianexpress को बताया, “लाइगर Liger को डियर कॉमरेड Dear Comrade के शुरुआती दिन के कलेक्शन को दोगुना करना चाहिए। उस फिल्म और लाइगर Liger के बीच काफी कुछ बदल गया है। बाजार बड़ा हो गया है और अब और अधिक गतिशील है। मुझे लगता है कि डियर कॉमरेड Dear Comrade का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 18 करोड़ रुपये था।

Leave a Comment