अब रेड चिलीज की फ्रेडी का हिस्सा भी नहीं रहे कार्तिक आर्यन और अन्य

बताया जा रहा है कि फ्रेडी के मुख्य किरदार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)ने प्रोजेक्ट साइन करने के बाद स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की थी।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)पिछले कुछ समय से खासकर वर्क फ्रंट पर सुर्खियों में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions )के बहुचर्चित दोस्ताना 2 (Dostana 2) में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता को फिल्म में बदल दिया गया था। ऐसी खबरें थीं कि धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख करण जौहर (Karan Johar) के साथ उनके मतभेद के बाद यह निर्णय लिया गया था, हालांकि, निर्माताओं ने पेशेवर कारणों से फिल्म के लिए पुन: निर्माण के बारे में एक बयान जारी किया। जहां यह खबर कार्तिक के प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में आई, वहीं यह बताया गया है कि प्यार का पंचनामा अभिनेता एक और बड़े प्रोजेक्ट से चूक गया है।

Kartik-Aaryan

हम बात कर रहे हैं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फ्रेडी की, जिसका निर्देशन अजय बहल कर रहे थे और इसमें कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म इंफॉर्मेशन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोस्ताना 2 की तरह कार्तिक ने एक बार फिर प्रोजेक्ट के लिए साइन इन करने के बाद स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की। जबकि फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं आई थी, निर्माताओं को निवेश के नुकसान से बचाया गया था। दूसरी ओर, प्रोडक्शन हाउस से अलग होने के बाद, कार्तिक ने कथित तौर पर, 2 करोड़ रुपये की साइनिंग राशि वापस कर दी थी और अब निर्माता कैटरीना के साथ उनके प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं।

Kartik-Aaryan-gazetapost

याद करने के लिए, यह बताया गया था कि दोस्ताना 2 ने रोल करना शुरू कर दिया था और टीम ने 20 दिनों तक शूटिंग की थी जब कार्तिक ने स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की थी। दरअसल, उनके रिप्लेसमेंट से मेकर्स को भी नुकसान हुआ। इस बीच, कार्तिक और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अभिनेता के फ्रेडी से बाहर निकलने के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Leave a Comment