प्रियंका चोपड़ा, जैस्मीन भसीन, आदित्य नारायण – 8 हस्तियां जिन्हें इस सप्ताह ट्रोल किया गया

by
Published On May 28th, 2021 12:58 am (Updated On May 28, 2021)

प्रियंका चोपड़ा जोनास

एक वैश्विक आइकन होने के नाते आपको ट्रोलिंग से प्रतिरक्षा नहीं मिलती है, वास्तव में, यदि कुछ भी हो, तो यह सभी प्लेटफार्मों पर ट्रोलिंग को बढ़ा देगा। यह शुक्रवार है, वह दिन जिसमें हम पिछले सप्ताह की विवादास्पद घटनाओं का संक्षिप्त पुनर्कथन करते हैं। तो, यहां हम सप्ताह के ट्रोल किए गए हस्तियों के अपने सेगमेंट के साथ हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास से लेकर डेमी मूर और ब्रूस विलिस की बेटी रुमर विलिस, आदित्य नारायण और बहुत कुछ। 8 हस्तियां ऐसी हैं जिन्हें इस हफ्ते विभिन्न कारणों से ट्रोल किया गया। आइए उन्हें यहां देखें। सबसे पहले, हमारे पास प्रियंका चोपड़ा जोनास हैं। एक्ट्रेस ग्लोबल आइकॉन हैं। वह और उनके अमेरिकी गायक पति, निक जोनास ने रविवार को हुए बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में सिर घुमाया। जब निक मेजबान थे, द व्हाइट टाइगर अभिनेत्री पुरस्कारों में एक प्रस्तुतकर्ता थीं, जिसमें उन्होंने एक शानदार डोल्से और गब्बाना गाउन में गिरा दिया था। फैशन ब्रांड के इतिहास के कारण अभिनेत्री को ट्रोल किया गया था। अनजान लोगों के लिए, ब्रांड को उनके शंघाई फैशन वीक के दौरान उनके विवाद के लिए नारा दिया गया था। कुछ ऐसे भी थे जिन्हें प्रियंका का ब्रांड का पहनावा पसंद नहीं आया।

मधु चोपड़ा

Madhu-Chopra-with-one-Deepika-Padukone

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण के फोटोशूट में से एक के साथ वोग ऑस्ट्रेलिया के लिए प्रियंका के हाउते कॉउचर पहनावा पर एक पोल करने के लिए एक पोर्टल को बुलाया था। द स्काई इज पिंक अभिनेत्री की मां ने यह कहते हुए पोर्टल को बंद कर दिया था कि उनकी बेटी हाउते कॉउचर संग्रह बेहतर तरीके से करती है। दीपिका पादुकोण के प्रशंसक बहुत खुश नहीं थे और मम्मीजी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आदित्य नारायण

aditya-narayan

अलीबाग और तटीय शहर में रहने वाले लोगों को खराब रोशनी में दिखाने के लिए आदित्य नारायण की खिंचाई की गई। हुआ यूं कि एक एपिसोड के दौरान आदित्य ने सवाई भट्ट को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने मजाक में उनसे पूछा कि क्या वह अलीबाग से हैं। आदित्य को इतनी बेरहमी से ट्रोल किया गया कि बाद में उन्हें अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी पड़ी।

जैस्मीन भसीन

jasmin-bhasin

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट को लगभग हर हफ्ते ट्रोल किया जाता है। इस हफ्ते दिल से दिल तक की अभिनेत्री को शहर में एक बड़े आकार की हुडी पहने देखा गया। हुडी के आकार के कारण, जैस्मीन भसीन ने जो शॉर्ट पैंट पहनी थी, वह स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रही थी और लोगों ने उसे यह कहते हुए पटक दिया कि ‘दीदी अपनी पैंट पहनना भूल गई है’।

रुमर विलिस

ब्रूस विलिस और डेमी मूर की बेटी रुमर विलिस को इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीरें शेयर करने के लिए ट्रोल किया गया था। कुछ ने तो इंस्टाग्राम को नया प्लेबॉय भी कहा। रुमर ने तस्वीरें नहीं हटाईं और पेज पर उनकी अन्य हॉट तस्वीरों को देखकर, हमें यकीन है, वह ट्रोल्स को जलाती रहेंगी।

रणदीप हुड्डा

randeep-hooda

बसपा प्रमुख सुश्री मायावती पर सबसे कामुक और जातिवादी टिप्पणी करने के लिए रणदीप हुड्डा को बुलाया गया था। एक पुराना वीडियो जिसमें उन्हें इंटरनेट पर नाम का इस्तेमाल करते हुए मजाक करते देखा जा सकता है और उन्हें उसी के लिए ट्रोल किया गया है।

दिशा परमार

टेलीविजन एक्ट्रेस दिशा परमार को भी काफी ट्रोल किया गया है। राहुल वैद्य की महिला प्रेम को उनके एक वीडियो में बहुत अधिक आंखों का मेकअप पहनने के लिए बुलाया गया था। लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि राहुल का ध्यान आकर्षित करने के लिए वह और क्या करेंगी।

शंमुख प्रिया

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया को उनके गाने के अंदाज के लिए लगभग हर हफ्ते ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, प्रतिभाशाली गायक इससे हैरान नहीं है। उसने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपनी पवित्रता बनाए रखने के लिए सभी नकारात्मक टिप्पणियों को एक चुटकी नमक के साथ लेती है।

युविका चौधरी

युविका चौधरी ने हाल ही में अपने व्लॉग में जातिवादी अपशब्द का इस्तेमाल किया था। इसके लिए एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई गई। इसके लिए एक्ट्रेस ने दिल से माफी भी मांगी। इसके लिए ट्रोल्स उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Please Subscribe Us at Google News प्रियंका चोपड़ा, जैस्मीन भसीन, आदित्य नारायण – 8 हस्तियां जिन्हें इस सप्ताह ट्रोल किया गया