Brahmastra: करण जौहर Karan Johar एक ‘गर्वित पेरेंट’ मेहसूस कर रहे है क्योंकि अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ट्रेलर को जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं, फिल्मकार करण जौहर Karan Johar एक चिल्लाहट दी अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee जिसने फिल्म बनाने के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया।

इस फिल्म में रणबीर कपूर Ranbir Kapoor, आलिया भट्ट Alia Bhatt, तथा अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan मुख्य भूमिकाओं में है।

अखिर कारण जौहर Karan Johar ने क्या लिखा अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee को ले कर

करण Karan ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अयान Ayan के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। छवि में, अयान Ayan करण Karan के बगल में सोफे पर लेटे नजर आ रहे हैं।

करण Karan ने अयान Ayan के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा, “आपके लिए कितना बड़ा दिन है मेरे प्रिय! मुझे एक माता-पिता के रूप में गर्व है … आप बस सपने देखते रहें! नींद इंतजार कर सकती है।

Brahmastra

” ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मौनी रॉय Mouni Roy और नागार्जुन अक्किनेनी Nagarjun Akkineni भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। एक दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया, जो तीन भागों में होगा।

2 मिनट 52 सेकंड का लंबा ट्रेलर

2 मिनट 52 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत होती है रणबीर Ranbir आगे दौड़ना और बस जैसी दिखने वाली किसी चीज से टकराते है। अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan को रणबीर Ranbir को एक ऐसे लड़के के रूप में पेश करते हुए सुना जाता है।

जो इस बात से अनजान है कि उसके पास सुपरपावर हैं। ट्रेलर हमें एक झलक देता है कि आधुनिक युग में एक समानांतर ब्रह्मांड कैसे मौजूद है, जिसमें कई दृश्य रोमांस की जादुई दुनिया के साथ-साथ बहुत सारे एक्शन दृश्यों को दर्शाते हैं।

और पढ़े:Brahmastra: बहुप्रतीक्षित ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra का ट्रेलर आखिरकार आ गया है

अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने कहा

फिल्म के बारे में उत्साहित, अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee ने कहा, “एक नए सिनेमाई ब्रह्मांड, ‘द एस्ट्रावर्स’ की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, मेरा मानना ​​​​है कि ब्रह्मास्त्र Brahmastra एक ऐसी फिल्म है जिस पर देश वास्तव में गर्व महसूस करेगा।

यह हमारी जड़ों को छूता है, हमारी समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाता है। और हमें हमारी तकनीक के साथ आगे ले जाती है। फिल्म गर्व से भारतीय और कल्पनाशील है और पैन-इंडिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध नामों को एक साथ लाना एक सपने के सच होने जैसा था।

मानना यह भी है कि शाह रुख खान Shah Rukh Khan भी अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र Brahmastra में कैमीऑ में नजर आ सकते है।

Leave a Comment