उदयपुर हत्या पर Kangana Ranaut- ‘मैं सुन्न हूं, उस वीडियो को देखने की हिम्मत नहीं है’

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को उदयपुर में की जाने वाली हत्या पर अपना दुख व्यक्त किया, जिसमें दो लोगों ने एक हिन्दू दर्जी की हत्या कर दी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट में कहा कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे थे। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है और राजस्थान शहर में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर दिया है, जिसके एक हिस्से को कर्फ्यू के तहत रखा गया था।

असली घटना..

कथित तौर पर दिन के उजाले में हत्या करने वाले लोगों ने अपराध स्वीकार करते हुए तीन वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किए और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

एक वीडियो क्लिप में, कथित हमलावरों में से एक ने घोषणा की, कि उन्होंने उस व्यक्ति का सिर काट दिया है और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी Narendra Modi को धमकी देते हुए कहा कि उनका चाकू नरेंद्र मोदी Narendra Modi के भी सिर को काटने वाला है।

Kangana Ranaut

परोक्ष रूप से, हमलावरों ने पैगंबर मुहम्मद Prophet Muhanmad पर एक टिप्पणी को लेकर पार्टी से निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा Nupur Sharma का भी जिक्र किया।

दर्जी कन्हैया लाल को हाल ही में स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर उनके द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया था।

भाजपा के एक नेता ने कहा कि पीड़ित को अपनी जान का डर है और उसने पुलिस सुरक्षा मांगी थी, लेकिन अधिकारियों ने उसकी अपील पर कोई कार्रवाई नहीं की। शहर के धन मंडी इलाके में स्थित उनकी दुकान में हमलावर ग्राहक बनकर घुसे। जैसे ही दर्जी ने उनमें से एक का नाप लिया।

और पढ़े:Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 2 के सामने नहीं टिक पायी Kangana Ranaut की Dhaakad

जिसने बाद में खुद को रियाज़ अख्तरी के रूप में पहचाना – उस पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी गर्दन लगभग अलग हो गई।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने की कड़ी निंदा, अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में, बॉलीवुड स्टार ने पीड़ित कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की एक तस्वीर साझा की और लिखा…

इंस्टाग्राम को लेते हुए, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई मशहूर हस्तियों में शामिल हुईं, जिन्होंने घटना की कड़ी निंदा की। अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में, बॉलीवुड स्टार ने पीड़ित कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) की एक तस्वीर साझा की और लिखा।

“इस आदमी का आज उदयपुर में नूपुर शर्मा Nupur Sharma का समर्थन करने के लिए सिर काट दिया गया और जिहादियों ने उसका सिर काटने का वीडियो बनाया … वे जबरदस्ती उसकी दुकान में घुस गए। और सर तन से जुदा के नारे लगाए… यह सब अल्लाह के नाम पर उन्होंने किया।”

कंगना (Kangana) ने आगे लिखा…

उन्होंने कहा, “उन्होंने अल्लाह के नाम पर उदयपुर में कन्हैया (Kanhaiya) का सिर कलम कर दिया… और फिर इस तरह के पोज दिए। कई वीडियो भी बनाए… मुझमें उन वीडियो को देखने की हिम्मत नहीं है। मैं सुन्न हूं।” दूसरी पोस्ट आरोपी की तस्वीर के साथ।

Leave a Comment