Janhvi Kapoor, Disha Patani, Jacqueline Fernandez और 8 से अधिक अभिनेत्रियाँ सर्वश्रेष्ठ बिकनी बॉडी के साथ

दिशा पटानी (Disha Patani), ईशा गुप्ता (Esha Gupta), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) , सारा अली खान (Sara Ali Khan), और किलर बिकनी बॉडी वाली बॉलीवुड महिलाएं।

बॉलीवुड सितारों की खूबसूरत बिकनी बॉडी ने सभी को अपने संकोच को दूर करने के लिए प्रेरित किया है। दिशा पटानी (Disha Patani), ईशा गुप्ता (Esha Gupta), कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, और किलर बिकनी बॉडी वाली बॉलीवुड महिलाएं

एक काले और लाल रंग की बिकनी में, प्रियंका चोपड़ा अपनी गढ़ी हुई मिड्रिफ और टोंड जांघों को दिखाती हैं। और उसकी बेली पियर्सिंग देखना न भूलें।

दिशा पटानी भारत की राष्ट्रीय क्रश हैं, और उनकी उमस भरी स्विमसूट तस्वीरें सभी को घुटनों के बल कमजोर कर देती हैं।

अभिनेत्री ईशा गुप्ता अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपने पतले शरीर के साथ उनके पैसे के लिए दौड़ सकती हैं। वह अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को कभी निराश नहीं होने देती।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हॉलीवुड की सबसे सेक्सी डीवा में से एक हैं। अपनी खूबसूरत बिकनी काया का प्रदर्शन करते हुए, अभिनेत्री हमारा दिल जीत लेती है।

और पढे:Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) बनी चैकिंग हैडलाइन!

एक्ट्रेस सारा अली खान की बॉडी शानदार है और उन्हें अपनी बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने में मजा आता है। सारा बोल्ड होने से डरती नहीं हैं और अपने खूबसूरत मेकओवर पर गर्व करती हैं, जैसा कि उनकी बिकनी तस्वीरों और उन्हें पहनते समय उनके द्वारा दिखाए गए आत्म-आश्वासन से देखा जा सकता है।

पूजा हेगड़े ने नेट फैब्रिक ओवरले के साथ सफेद फ्लोरल बिकिनी में जलवा बिखेरा। पूजा ने पानी से बाहर निकलते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने व्यवसाय में अपना नाम बनाया है। अपनी सुलगती सेक्सी बिकिनी तस्वीरों से एक्ट्रेस का पारा चढ़ जाता है.

जेन-जेड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने प्रशंसकों को फैशन की आकांक्षा देने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री विभिन्न आकृतियों और पैटर्न में बिकनी के बड़े संग्रह के साथ एक समुद्र तट बम भी है।

Leave a Comment