Disha Patani की लेटेस्ट हॉट तस्वीरें इस गर्मी में आपका और पसीना बहा देंगी

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी हीरोइन दिशा पाटनी (Disha Patani), जो अपने शानदार लुक्स से प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती, ने अपने कलेक्शन में एक और हॉट और हॉट आउटफिट जोड़ा है।

भारत की स्टाइल स्टार दिशा पटानी अपने प्रशंसकों के साथ अपनी सेक्सी और खूबसूरत इंस्टाग्राम तस्वीरें साझा करने के लिए जानी जाती हैं। अपनी हालिया तस्वीर से एक्ट्रेस ने एक बार फिर सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

Disha Patani ने शेयर की हॉट फोटो

दिशा (Disha Patani) ने हाल ही में अपने सबसे हालिया सत्र से एक तस्वीर जारी की, जिसमें उन्होंने एक चमकदार चांदी के पहनावे में कपड़े पहने हैं। दिशा पटानी ने अपने कम से कम मेकअप, खुले बालों और अल्ट्रा-फाइन लेग्स से बुखार बढ़ा दिया!

और पढ़ें :Urfi Javed को जब डबल स्टैण्डर्ड बोला तो उन्होंने अपने ट्रांसपेरेंट लुक को सामंथा रूत प्रभु से कम्पेयर किया

उसके स्पष्ट आत्मविश्वास ने उसकी उपस्थिति को और बढ़ा दिया, जिससे शूटिंग और भी सफल हो गई। यहां देखें वीडियो

दिशा पटानी (Disha Patani) में एक सराहनीय गुण है। अभिनेता सहज रूप से उमस भरी रानी से रोज़मर्रा की लड़की बन सकता है।

दिशा पटानी की हालिया तस्वीरें हमें समर गोल दे रही हैं। तस्वीरों में, जिनमें से एक लिफ्ट मिरर सेल्फी है, वह बिना मेकअप वाले लुक में नजर आ रही हैं। फ्लोरल टॉप और स्कर्ट में दिशा बेहद प्यारी लग रही हैं।

(Disha Patani) ने वीकेंड पर लुइस थेरॉक्स के गाने माई मनी डोंट जिगल जिगल, इट फोल्ड्स पर डांस करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में दिशा कोरियोग्राफर डिंपल कोटेचा के साथ नजर आ रही हैं।

दिशा ने हाल ही में काम के मोर्चे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी की है। वह एक विलेन रिटर्न्स में भी दिखाई देंगी जिसमें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया हैं। इसके अलावा, यह भी घोषणा की गई थी कि वह प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत प्रोजेक्ट के का भी हिस्सा हैं।

Leave a Comment