Gujarat Assembly Elections 2022 Results: देखें BJP, AAP या Congress कौन मरेगा बाजी इस बार ?

इस बार Gujarat Assembly Elections 2022 के Results देखें live गेजेटा पोस्ट के साथ, जानें आपके बीच का अपना नेता कौन कितने वोटों से आगे है और कौन कितने वोटों से पीछे है । देखें BJP, AAP या Congress कौन मरेगा बाजी इस बार ? Gujarat Assemble Elections Results, Winner Names, Candidate Details, Counting News, नेताओं के बयान ट्वीट्स और अन्य सभी कहबरों के लिए बने रहें इस पेज पर।
हमारी टीम गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे सीधे Election Commission के वैबसाइट से आपको बताते रहेंगे । विभिन्न अजेंसियों द्वारा करवाए गए एक्ज़िट पोल के हिसाब जे BJP को 108 सीटें, Aam Admi Party को 16 सीटें और INC (कांग्रेस) को 55 सीटें मलने की उम्मेद है । आइये देखते हैं कौन बंता है गुजरात का अगला ‘मुख्यमंत्री’ ।

Gujarat Assembly Elections 2022 Results कैसे देखें लाइव

गुजरात विधानसभा के चुनावी नतीजे live देखने के लिए हमारे इसी पेज पर बने रहें, Gazeta Post की टीम हर सेकंड आपके लिए नतीजे लाती रहेगी और आप updated रहेंगे । आप डाइरैक्ट इलैक्शन कमीशन के वैबसाइट पर भी रिज़ल्ट का सत्यापन कर सकते हैं, पर हम आपको Gujarat Assembly Elections 2022 Results के साथ ही साथ किस नेता से क्या प्रतिकृया आ रही है अभी के रुझानों पर इसकी भी जानकारी आपको मिलेगी तो बने रहिए हमारे इस पेज पर।

जैसा की आपको पता है इस बार Gujarat Assembly Elections दो चारों में हुये थे और पिछली बार से ज्यादा इस बार वोटिंग हुई है तो देझते हैं कौन सी पार्टी BJP, AAP या Congress बनाएगी गुजरात में सरकार । इस live streaming की शुरुआत हम गुरुवार सुबह 8 बजे से करने वाले हैं तो बने रहिएगा हमारे साथ Gujarat Assembly Elections के नतीजे जानने के लिए ।

वोटों की गिनती शुरू होते ही रुझाने भी आने शुरू हो जाएँगे और हमारी टीम फेशबूक, टिवीटर और अन्य सभी सोशल मीडिया वैबसाइट पर भी जंकारीयन साझा करेगी ।

कहबरों को विडियो के रूप में देखने के लिए Subscribe करें हमारे चैनल को ।

Leave a Comment