Disha Patani (दिशा पटानी) ने सेलिब्रेट किया अपना 30 वा जन्मदिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani (दिशा पटानी) आज अपना ३० व जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। दिशा को आज सभी की खुद अटेंशन मिली। बर्थडे पर उन्हें स्टार्स और फैंस का खूब प्यार मिला। दिशा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ साथ मल्टी-टैलेंटेड भी है।

वो एक मॉडल,डांसर,एक्ट्रेस है। दिशा ने अपने करियर की सुरुवात साउथ की फिल्म लोफर से की थी। ये उनके करियर की पहली फिल्म थी। उसके बाद उन्होंने एमएस धोनी दी अनटोल्ड स्टोरी के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था।

फिल्म में दिशा का किरदार छोटा जरूर था लेकिन उन्होंने इस फिल्म के साथ अपनी एक अलग पहचान बनाई। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी थे। ये दोनों की लिए बहुत खास फिल्म थी।

Disha Patani (दिशा पटानी) के लिए इस लिए क्योंकि वो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थी और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसलिए क्योंकि वो धोनी के साथ बहुत करीब का रिश्ता रखते थे और उन्हें अपना आइडल भी मानते थे। इस वक़्त दिशा अपनी अपकमिंग फिल्मो के साथ बहुत वयस्थ चल रही है। उनकी 2022 से 2023 में काफी बड़ी बजट की फिल्मे रिलीज़ होगी।

उन फिल्मो में एक विलन रिटर्न्स का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में दिशा के साथ हमे अर्जुन कपूर ,जॉन अब्राहिम और तारा सुतरिया नजर आने वाले है। फिल्म को बनाने में काफी बड़ी हस्तिया शामिल है। जैसे की फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी जी करने वाले है तो वही फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी एकता कपूर और भुसन कुमार ने ली हुई है।

और पढ़े:Disha Patani की लेटेस्ट हॉट तस्वीरें इस गर्मी में आपका और पसीना बहा देंगी

Disha Patani (दिशा पटानी) केटिना में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी राज शांडिल्य की है तो वही इस फिल्म को भी प्रोडूस एकता कपूर ही कर रही है। दिशा की अपकमिंग फिल्मो में योद्धा का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को डायरेक्ट सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा कर रहे है।

Disha Patani

करण जोहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करते हुए नजर आएँगे। दिशा फिल्म प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट नागा अश्विन करने वाले है।

Disha Patani (दिशा पटानी) इसी के साथ किक २ में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ भी नजर आने वाली हे। इस फिल्म को साजिद नाडियावाला कर रहे है। दिशा फिल्म अनटाइटिल्ड में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट अनीस बज्मी ने किया है। इस फिल्म को प्रोडूस भुसन कुमार ने किया है।

Leave a Comment