Hina Khan: Covid 19 से उबरने पर हिना खान कठिन दिनों अब निकाल गया हैं और फिर से ताकत हासिल करने की जरूरत है

हिना खान(Hina Khan) ने अपनी ताकत हासिल करने के लिए उन सभी कठिनाइयों के बारे में बताया, जिनसे वह जूझ रही हैं।
यह सभी के लिए मुश्किल समय रहा है और जहां महामारी ने हम सभी को बुरी तरह प्रभावित किया है, वहीं पिछले कुछ दिन अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan)के लिए भी मुश्किल भरे रहे हैं। अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले अपने पिता को खो दिया और एक घंटे बाद कोविड -19 COVID 19को भी अनुबंधित किया। जबकि वह नुकसान और वायरस से उबर रही है, अपने काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने तन्मय सिंह (Tanmay Singh )के साथ एक गीत ‘पत्थर वर्गी’ (Patthar Wargi)में अभिनय किया।

गाने के लॉन्च के ठीक बाद, अभिनेत्री ने मीडिया के साथ एक विशेष बातचीत की, जहां उन्होंने इन कठिन समय के बीच शूटिंग के संघर्ष और गाने को जनता के सामने लाने के बारे में सब कुछ साझा किया। हिना ने इस बारे में भी बात की कि उसने अपने पास जो कुछ भी खाया है और उसे ‘अपनी ताकत हासिल करने’ की जरूरत है। वह इस बारे में भी खुलती है कि वह चिंता से कैसे निपट रही है और धीरे-धीरे कोविड -19 के बाद के प्रभावों का सामना कर रही है।

Hina Khan-gazetapost

इसके अलावा, वह अपने ठीक होने की राह के बारे में बात करती है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रही है।
अपने काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने एक आसन्न संगीत वीडियो के लिए टीवी अभिनेता, शहीर शेख के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा किया है। वह यह भी कहती हैं, ‘इस परिदृश्य में संगीत वीडियो शूट करना आसान था, बजाय इसके कि लंबी अवधि के वादे किए जाएं क्योंकि ज्यादातर शूटिंग रोक दी गई है।

Leave a Comment