क्या प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर निक जोनस ने दिया था ये तोहफा, इतनी महंगी शराब की बोतल?

भले ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अभिनेत्री का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ नहीं हो सकते थे, लेकिन ऐसा लगता है कि गायक ने इसे दुर्लभ संग्रह के साथ विशेष बना दिया है।

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra जोनास Jonas रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाते हुए साल के लिहाज से समझदार हो गईं। अभिनेत्री ने इससे पहले अपने प्रशंसकों को अपने ‘प्री-बर्थडे’ समारोह की एक झलक दी थी। जहां प्रशंसकों, सह-कलाकारों और उद्योग के दोस्तों ने अभिनेत्री के लिए शुभकामनाओं के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी, वहीं प्रियंका के पति निक जोनास ने हजारों किलोमीटर दूर होने के बावजूद दिन को सुपर स्पेशल बना दिया। बता दें कि निक अमेरिका में हैं जबकि प्रियंका लंदन में हैं क्योंकि वह सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Priyanka-Chopra-Nick-Jonas

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, निक ने सोफी टर्नर और जो जोनास की फ्रांस शादी से गुलाबी साड़ी में एक शानदार प्रियंका की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। आप दुनिया में सभी खुशियों के लायक हैं। आज और हर दिन। मैं प्यार करता हूँ आप।” जवाब में, प्रियंका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लिया और निक जोनास के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अभिनेत्री का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ नहीं हो सकते

अभिनेत्री ने शराब के गिलास के साथ एक शराब की बोतल और कुछ जन्मदिन की चमक की एक तस्वीर साझा की। हालाँकि, शराब ने हमारा ध्यान आकर्षित किया क्योंकि बोतल एक चेटो माउटन रोथ्सचाइल्ड 1982 थी। आप क्या खास पूछते हैं? पता चला, शराब दुर्लभ है और इस पर अपना हाथ पाना मुश्किल है। शराब विशेष रूप से पॉइलैक गांव में बनाई जाती है जो फ्रांस के बोर्डो शहर के उत्तर-पश्चिम में पड़ता है।

यह आमतौर पर नीलामी में एक मीठा स्थान पाता है और Sotheby’s.com के अनुसार, वाइन 10,000 से 13,000 ब्रिटिश पाउंड के बीच कहीं भी बिकती है। यह मोटे तौर पर 10 से 13 लाख रुपये के बीच कहीं भी अनुवाद करता है। जी हाँ, आपने सही सुना! हालांकि, खुदरा मूल्य एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में भिन्न होता है।

शैटॉ माउटन रोथ्सचाइल्ड 1982 की बोतल की एक तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “लव यू @nickjonas।” हमें आश्चर्य होता है कि क्या पॉप गायिका अपनी प्रेमिका के लिए इस दुर्लभ संग्रहणीय वस्तु पर हाथ आजमाने और अपने दिन को और विशेष बनाने के लिए बाहर गई।

Leave a Comment