Adivi Sesh ने अपनी फिल्म ‘गुडाचारी 2’ की देरी के कारण के बारे में बात की

तेलुगु अभिनेता Adivi Sesh ने आगामी जीवनी पर आधारित नाटक “मेजर” की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जिसके बाद वह एक्शन थ्रिलर “हिट 2” Hit 2 पर ध्यान केंद्रित करेंगे और अंततः “गुडाचारी 2” Goodachari 2 में चले जाएंगे।

प्रशंसक लगातार उनसे पूछने के बावजूद, हम उन्हें किसी पर हस्ताक्षर करते नहीं देखते हैं। ‘शोले’ में अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan और जया बच्चन Jaya Bachchan के रोमांटिक ट्रैक के प्रशंसक शेष सही प्रेम कहानी के आने का इंतजार कर रहे हैं।

अभिनेता ने 2017 की फिल्म “अमी ठुमी” में ईशा रेब्बा के साथ रोमांस किया था, लेकिन वह इसे एक रोमांटिक फिल्म नहीं कहते हैं।

“मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी रोमांटिक फिल्म की है क्योंकि ‘अमी ठुमी’ भी ‘अंदाज अपना अपना’ की तरह है, एक थप्पड़ वाली कॉमेडी है, और यह मजेदार थी। एक दर्शक के रूप में, मुझे वास्तव में गहरे स्तर की प्रेम कहानियां देखने में मजा आता है मैं कैंडीफ्लॉस जैसी प्रेम कहानियों का कभी प्रशंसक नहीं था। मेरे लिए, अब तक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन जी की प्रेम कहानी ‘शोले’ में हेमा मालिनी-धर्मेंद्र जी की प्रेम कहानी से अधिक है। मैं बस उस खूबसूरत प्रेम कहानी के आने और मेरे दिल को लुभाने का इंतजार कर रहा हूं।”

35 वर्षीय अभिनेता अक्सर अपनी 2018 की जासूसी फिल्म “गुडाचारी” के सीक्वल के बारे में सवालों से घिरे रहते हैं। शेष का कहना है कि प्रतीक्षा आंशिक रूप से उसकी गलती है।

“मुझे लगता है कि किसी तरह यह मेरी गलती है क्योंकि मूल रूप से मैं ‘गुडचारी’ के तुरंत बाद ‘गुडचारी 2’ करने जा रहा था और मैंने अपना विचार बदल दिया क्योंकि मुझे उस ब्रह्मांड से थोड़ा समय चाहिए था, एक नया दृष्टिकोण प्राप्त करने के लिए,” अभिनेता कहते हैं।

Adivi-Sesh-gazetapost

वह आगे कहते हैं: “जब मुझे ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मेजर’ मिला, जिसने महामारी के साथ मिलकर, ‘गुडाचारी 2’ पर एक बड़ी देरी पैदा की, लेकिन इसका इरादा नहीं था। हमारी मुख्य कहानी समाप्त हो गई है। जिस क्षण मैं ‘की शूटिंग समाप्त करता हूं। मेजर’, मैं ‘गुडचारी 2’ के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले को एक साथ रखने के लिए समर्पित रहूंगा। इसलिए, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो हम साल के अंत में शूटिंग शुरू कर देंगे।”

अभिनेता ने “मेजर” के लिए अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जहां उन्होंने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का निबंध किया है, जो महामारी के कारण दो महीने के पड़ाव के बाद है। फिल्म की कहानी 26/11 के शहीद उन्नीकृष्णन के जीवन का वर्णन करती है और जिसने उन्हें मुंबई 26 नवंबर के आतंकवादी हमलों के दौरान अनुकरणीय बहादुरी दिखाने वाला बहादुर बनाया।

क्या दो महीने के अंतराल ने चरित्र के साथ उनका संबंध तोड़ दिया? “मुझे लगता है कि क्या हुआ था कि पिछली बार, दूसरे लॉकडाउन से ठीक पहले, हमें पता था कि वास्तव में लॉकडाउन की घोषणा से एक महीने पहले यह खराब होना शुरू हो गया था। क्योंकि फिल्म में बहुत सारी अलग-अलग समय सीमाएं हैं, मैंने जो किया वह कि मैंने हर टाइमलाइन को पूरा करना सुनिश्चित किया। टाइमलाइन को आधा छोड़ने की कोई अवधारणा नहीं थी। अब, इस शेड्यूल के लिए, हम जो कुछ भी करेंगे वह एक उम्र, एक युग है।”

अभिनेता कहते हैं: तो, यह लगभग एक तरह से अलग-अलग किरदार निभाने जैसा है। एक व्यक्ति 21 साल की उम्र में क्या होता है, वह 31 साल की उम्र में नहीं रहेगा। मैं वर्तमान कार्यक्रम के लिए जिस आयु सीमा के लिए खेल रहा हूं वह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं खेला था, इसलिए यह एक नए के लिए एक ताजा तैयारी की तरह है। चरित्र।”

Leave a Comment