दीपिका पादुकोण Deepika Padukone, रणवीर सिंह Ranveer Singh ने अपने आलीशान अलीबाग स्थित घर में गृह प्रवेश पूजा की। तस्वीरें वायरल

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और रणवीर सिंह Ranveer Singh हमेशा से ‘कपल गोल’ रहे हैं! 14 नवंबर, 2018 को शादी करने के बाद से दोनों मुंबई के एक गगनचुंबी इमारत में रह रहे हैं।

सेलेब जोड़े ने अब मुंबई के नजदीक एक समुद्र तट शहर अलीबाग में एक आलीशान गृह में निवेश किया है। रणवीर Ranveer, जो हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट के लिए चर्चा में थे, उन्होंने अपने गृह प्रवेश समारोह से अंतरंग तस्वीरें साझा कीं। इस पूरे आर्टिकल में आपको दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और रणवीर सिंह Ranveer Singh के बंगले की पूरी जानकारी तस्लीम के साथ मिलेगी, इसीलिए पूरा पढ़े।

दीपिका Deepika, रणवीर Ranveer ने अलीबाग में किया गृह प्रवेश समारोह

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और रणवीर सिंह Ranveer Singh ने मुंबई के करीब एक समुद्र तट शहर अलीबाग में एक आलीशान में निवेश करके अपनी संपत्ति सूची में जोड़ा है।

Deepika Padukone

दोनों, जो अपने निजी जीवन के बारे में बेहद कड़े हैं, दोनों ने अपने नए अलीबाग घर में एक अंतरंग गृह प्रवेश समारोह किया। रणवीर Ranveer ने वही से अपनी और अपनी पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके नए वेकेशन होम की झलकियां भी शामिल थीं।

और पढे:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वाइट ग्लो बिखेर रहा है हर ओर चांदनी दिख रही है बेहद रॉयल और ग्लैमरस

गृहप्रवेश में दंपति के तत्काल परिवार के सदस्य शामिल हुए। रणवीर सिंह Ranveer Singh ने कयी खूबसूरत तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर की जिसके बाद ही तस्वीरें शेयर होने लगी।

दीपिका Deepika, रणवीर Ranveer ने सितंबर 2021 में खरीदा अलीबाग बंगला

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और रणवीर सिंह Ranveer Singh ने सितंबर 2021 में अलीबाग में खुद के लिए एक आलीशान बंगला खरीदा था। मनीकंट्रोल के अनुसार, पंजीकरण दस्तावेज में कहा गया है कि संपत्ति 2.25 एकड़ में फैली हुई है और इसमें लगभग 18,000 वर्ग फुट का एक निर्मित क्षेत्र है।

5 बीएचके BHK बंगला है एक जमीन और पहली मंजिल। यह सतीरजे क्षेत्र में स्थित है और किहिम बीच से लगभग 10 मिनट की दूरी पर है, सूत्रों ने एक वेबसाइट को बताया।

और पढे:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वाइट ग्लो बिखेर रहा है हर ओर चांदनी दिख रही है बेहद रॉयल और ग्लैमरस

कौन हैं दीपवीर Deep-Veer के पड़ोसी? अरबपतियों के सड़क में है यह बंगला

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और रणवीर सिंह Ranveer Singh का बंगला अलीबाग के सतिरजे इलाके में है। इसे अरबपतियों की सड़क भी कहा जाता है।

अलीबाग में कई बॉलीवुड सेलेब्स और उद्योगपतियों के बंगले हैं। इस सूची में शाहरुख खान Shah Rukh Khan, वेदांत रिसोर्सेज के नवीन अग्रवाल Navin Agarwal of Vedanta Resources, रेमंड्स के गौतम सिंघानिया Gautam Singhaniya, इंफोसिस के सलिल पारेख Salil Parikh और अन्य शामिल हैं। मुंबई से अलीबाग पहुंचने में आमतौर पर लगभग 40-45 मिनट लगते हैं।

Leave a Comment