डिजाइनर अभिनव मिश्रा के ब्रैलेट और एम्ब्रॉएडर्ड मिरर वर्क लहंगे में भूमि पेडनेकर एक परम सपना हैं

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) क्लासिक सिल्हूट की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। वह तटस्थ रंगों की वकालत करती है। भूमि ने हाल ही में कैप्शन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, ‘उचित पटोला।’

भूमि ने एथनिक वेश में खुद की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट का रुख किया। उन्हें जाने-माने डिजाइनर अभिनव मिश्रा (Abhinav Mishra) द्वारा एक भव्य लहंगा चोली पहनाया गया था। भूमि के ब्लाउज में आकर्षक विवरण के साथ आकर्षक पैटर्न है। इसे एक बहने वाली, पूरी तरह से अलंकृत स्कर्ट के साथ पहना गया था जो कि आंख को पकड़ने वाली थी। उनकी स्कर्ट को सिल्वर मिरर वर्क से काफी अलंकृत किया गया था।

Bhumi Pednekar

भूमि ने अपने लुक को गोल्डन ब्रेसलेट, स्टेटमेंट रिंग और बिरधीचंद घनश्यामदास की अलमारियों से सफेद पत्थर से जड़े चोकर के साथ पूरा किया। भूमि के लंबे बालों को बीच में विभाजित किया गया था और वेवी कर्ल में खुले थे। भूमि के चेहरे पर न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा-कोटेड आईलैशेज, ब्लैक कोहल, कंटूरेड चीकबोन्स और न्यूड लिपस्टिक का शेड था। सोनम कपूर की बहन और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने भूमि के लुक को क्यूरेट किया। उसने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया, “उचित पटोला।”

काम के मोर्चे पर, भूमि पेडनेकर अभी भी अपनी सबसे हालिया फिल्म बधाई दो के लिए समीक्षा प्राप्त करने में व्यस्त हैं, जिसमें उन्होंने राजकुमार राव के साथ सह-अभिनय किया था। भूमि अगली बार भेड़ में दिखाई देंगी, जो बधाई दो के बाद राजकुमार राव के साथ उनका दूसरा सहयोग होगा। उनकी अगली परियोजनाओं में रक्षा बंधन, भक्षक और गोविंदा मेरा नाम शामिल हैं।

लुक्स देखे:

अभिनेता: भूमि पेडनेकर, आउटफिट: अभिनव मिश्रा, स्टाइलिस्ट: रिया कपूर (Rhea kapoor),मेक-अप: आरती नायरी, हेयर-स्टाइलिस्ट : हीरल भाटिया, ज्वेल्लेरी: बिरधीचंद घनश्यामदास

Leave a Comment