बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती Mimi Chakraborty ने रणवीर सिंह Ranveer Singh के नग्न फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दी, पूछा, ‘अगर यह एक महिला होती तो क्या होता?’

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती Mimi Chakraborty Reacton: अंतरराष्ट्रीय पत्रिका ‘पेपर’ के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह Ranveer Singh का नग्न फोटोशूट वायरल होने के बाद नेटिज़न्स सचमुच एक मंदी का शिकार हो गया था।

सेलेब्स ने उनके साहसिक कदम के लिए उनका समर्थन किया, लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती Mimi Chakraborty ने लैंगिक समानता पर एक ठोस सवाल के साथ उनकी फोटो श्रृंखला पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती Mimi Chakraborty ने रणवीर सिंह Ranveer Singh के लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर यह लिखा ट्वीट में

मिमी Mimi ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘रणवीर सिंह Ranveer Singh के लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट टूट गया और ज्यादातर कमेंट आए। बस सोच रहा था कि अगर यह औरत होती तो क्या तारीफ भी इतनी ही होती। या आप उसका घर जला देते, मोर्चा लेते, उसे जान से मारने की धमकी देते और फूहड़ उसे शर्मसार कर देते।

उन्होंने आगे कहा….

“हम समानता के बारे में बात करते हैं, अब वह कहाँ है??!!!! आप सही जानते हैं, यह आपका दृष्टिकोण है जो कुछ बदल सकता है या इसे पूरी तरह से नष्ट कर सकता है।

Mimi Chakraborty

उनके मामले में आइए अपने दृष्टिकोण को विस्तृत करें क्योंकि वह शरीर बहुत त्याग के साथ आता है, मुझ पर विश्वास करें (न नमक, न चीनी, न कार्ब्स), ”मिमी Mimi ने एक ट्वीट में कहा।

यह पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता ने कपड़े छोड़कर न्यूड होकर फोटोशूट कराया हो। इससे पहले, मिलिंद सोमन Milind Soman, पूजा बेदी Pooja Bedi, आमिर खान Aamir Khan (फिल्म पीके के लिए), शर्लिन चोपड़ा Sherlyn Chopra, सपना भवनानी Sapna Bhavnani जैसे सेलेब्स ने भी इसे किया है। कुछ को ईंट-पत्थर मिले, जबकि अन्य को प्रशंसकों समर्थन मिला।

और पढे:MIMI Offical Traler : मिमी ट्रेलर: पंकज त्रिपाठी के साथ कृति सैनन की सरोगेसी यात्रा मस्ती, ड्रामा और भावनाओं से भरपूर है

रणवीर सिंह Ranveer Singh ने जब नग्न होने को किया था नॉर्मलाईज

पेपर मैगजीन के कवर शूट की कुछ तस्वीरों में रणवीर Ranveer ने कुछ भी नहीं पहने हुए पोज दिए। पत्रिका में अपने साक्षात्कार में, रणवीर Ranveer ने अपनी फिल्मों, अपने सरताज विकल्पों और सामान्य रूप से नग्नता के साथ अपनी परिचितता के बारे में खोला। “मेरे लिए शारीरिक रूप से नग्न होना इतना आसान है।

लेकिन मेरे कुछ प्रदर्शनों में, मुझे नग्न किया गया है। आप मेरी च ** आईएनजी आत्मा देख सकते हैं। वह कितना नग्न है? वह वास्तव में नग्न हो रहा है। मैं एक हजार लोगों के सामने नग्न हो सकता हूं, मैं s**t नहीं देता। यह सिर्फ इतना है कि वे असहज हो जाते हैं, ”उन्होंने कहा।

Leave a Comment