MIMI Offical Traler : मिमी ट्रेलर: पंकज त्रिपाठी के साथ कृति सैनन की सरोगेसी यात्रा मस्ती, ड्रामा और भावनाओं से भरपूर है

फिल्म के पहले पोस्टर के बाद से ही कृति सेनन ने वादा किया है कि मिमी दर्शकों के लिए कुछ ‘असाधारण’ लेकर आएगी। नीचे मिमी ट्रेलर देखें।

लुका चुप्पी और हाउसफुल 4 में हमारा मनोरंजन करने के लगभग दो साल बाद, कृति सनोन (Kriti Sanon) वापस आ गई है, और कैसे! अभिनेत्री लक्ष्मण उटेकर की मिमी में नजर आएंगी। दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित, मिमी ट्रेलर आज गिरा और यह सब कुछ ताज़ा है। मुख्य भूमिका में कृति सनोन अभिनीत, फिल्म में पंकज त्रिपाठी, Pankaj Tripathi साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

MIMI Offical Traler मिमी ट्रेलर: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ कृति सैनन (Kriti Sanon)

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, कृति ने ट्वीट किया, “#Mimi ने इस अप्रत्याशित यात्रा को छोड़कर सब कुछ अपेक्षित था! अपने परिवार के साथ उसकी अप्रत्याशित कहानी की झलक देखें। #MimiTrailer अब 30 जुलाई को @JioCinema और @NetflixIndia पर रिलीज़ हो रहा है। ।”

mimi-offical-traler-2

ट्रेलर में, हमें मिमी उर्फ ​​कृति सनोन, पेशे से एक एंटरटेनर देखने को मिलती है, जो पंकज त्रिपाठी के बहुत समझाने के बाद एक विदेशी जोड़े की सरोगेट माँ बनने के लिए सहमत हो जाती है। इस प्रकार मिमी की गर्भावस्था यात्रा की एक रोलर कोस्टर सवारी है जिसमें रास्ते में कुछ बड़े धक्कों हैं। जहां साई तम्हंकर मिमी की बेस्टी की भूमिका निभाते हैं, वहीं मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक मिमी के माता-पिता की भूमिका निभाते हैं।

नीचे मिमी ट्रेलर देखें और हमें अपने विचार कमेंट सेक्शन में बताएं:

फिल्म के पहले पोस्टर के बाद से ही कृति ने वादा किया है कि फिल्म दर्शकों के लिए कुछ ‘असाधारण’ लेकर आएगी। मिमी के ट्रेलर को साझा करने के अलावा, कृति सेनन ने आज दो नए पोस्टर भी साझा किए। जहां एक पोस्टर में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हंकर हैं, वहीं दूसरे में सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा हैं।

मिमी 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स इंडिया और जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

Leave a Comment