Kangana Ranaut: अमेरिकी लेखक क्रिस गोर ने कि कंगना कि मूवी कि प्रशंसा

अमेरिकी लेखक क्रिस गोर ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म धाकड़ पर अपने विचार व्यक्त किए। लेखक ने ट्वीट किया कि मार्वल की स्कारलेट जोहानसन अभिनीत फिल्म ब्लैक विडो को बॉलीवुड की जासूसी थ्रिलर की तरह अधिक होना चाहिए था जो कि धाकड़ है।

मुख्य अभिनेता, कंगना (Kangana) ने तब लेखक के बयान पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। क्रिस गोर ने शनिवार की शुरुआत में लिखा, “ब्लैक विडो फिल्म यही होनी चाहिए थी। #DhaakadTrailer #Dhaakad”, शुक्रवार को रिलीज़ हुए आधिकारिक ट्रेलर का लिंक साझा करते हुए।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कहानी के माध्यम से इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने कहा, “मैंने कहा कि ना भारतीयों में सबसे अच्छा है।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। 30 अप्रैल को, अमेरिकी लेखक क्रिस गोर ने अपनी राय व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि स्कारलेट जोहानसन अभिनीत मार्वल की ‘ब्लैक विडो’ ‘धाकड़’ जैसी होनी चाहिए थी।

रनौत ने तब गोर के बयान पर प्रतिक्रिया देने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। रनौत ने कहा कि भारतीय हर चीज में सर्वश्रेष्ठ हैं।

रनौत ने मूल रूप से उन तस्वीरों की एक श्रृंखला का उल्लेख किया जो उन्होंने पहले पोस्ट की थीं, जो साबित करती हैं कि भारतीय अपने पश्चिमी समकक्षों की तुलना में भारतीय डेसर्ट के माध्यम से हर चीज में अच्छे हैं।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अमेरिकी लेखक क्रिस गोर को धाकड़ से प्रभावित किया है, और बाद में अपने ट्विटर पर फिल्म के बारे में अपनी राय व्यक्त की। क्रिस ने रनौत के एक्शन की सराहना की है, और उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि स्कारलेट जोहानसन अभिनीत मार्वल की ब्लैक विडो को धाकड़ की तर्ज पर होना चाहिए था। क्रिस ने अपने ट्वीट में धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया और कहा, “ब्लैक विडो फिल्म को यही होना चाहिए था।”

कंगना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं, और उन्होंने गोर की सराहना पर ध्यान दिया। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर लेखक के ट्वीट को साझा किया और उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैंने कहा कि ना भारतीयों में सबसे अच्छा है।”

कल ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने कहा कि उन्होंने हमेशा इस दिन की कल्पना की है, और यहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्हें बड़े जोखिम उठाने पड़े। कंगना ने कहा, “जब मैंने बहुत सारी पुरुष-केंद्रित फिल्मों को मना कर दिया तो मेरे पास कम अंक का अपना उचित हिस्सा है।

कोई खान लीड फिल्म हो या कुमार लीड फिल्म हो या हर तरह के बड़े हीरो की फिल्में, और सबने मेरी तरफ देखा जैसे ‘मैं अपनी जिंदगी क्यों बर्बाद कर रहा हूं।’ लेकिन जब आपके पास अपने भविष्य के लिए एक विजन है, और कोई और नहीं करता है, तो वे सोचते हैं कि वहां व्यक्ति के साथ कुछ गड़बड़ है।”

Leave a Comment