Alia Bhatt आधिकारिक तौर पर अपना नाम बदलकर आलिया Alia Bhatt Kapoor या आलिया कपूर-भट्ट Alia Kapoor Bhatt करेंगी

साल में जब अधिकांश अभिनेताओं ने बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं, आलिया भट्ट Alia Bhatt, उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हिट फ़िल्में देने में कामयाब रही है।

2022 में 130 करोड़ ग्रॉसर, अर्थात् गंगूबाई काठियावाड़ी Gangubai Kathiawadi, संजय लीला भंसाली Sanjay Leela Banshali द्वारा निर्देशन की गई सुपर-सक्सेस ने पुष्टि की, कि वह सुपरस्टार में से एक है और इस बॉलीवुड जगत में रहने के लिए है। कुछ महीने बाद, उन्होंने अपने प्रेमी, अभिनेता रणबीर कपूर Ranbir Kapoor से शादी कर ली, और यह साल के सबसे नए घटनाक्रमों में से एक रहा।

Alia Bhatt ने अपना नाम बदला:

Alia Bhatt

कई अभिनेत्रियों ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है और अपने पति के उपनामों को अपनाया है, चाहे वह प्रियंका चोपड़ा जोनास Priyanka Chopra Jones हो या बिपाशा बसु सिंह ग्रोवर Bipasa Basu Singh Grover। मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट Alia Bhatt ने खुलासा किया है कि वह भी अपना नाम बदलने वाली हैं।

टैब्लॉइड में प्रकाशित कहानी के अनुसार, आलिया Alia का नाम भट्ट-कपूर Bhatt Kapoor या कपूर-भट्ट Kapoor Bhatt रखा जाएगा। नाम परिवर्तन सिर्फ और सिर्फ उनके आधिकारिक दस्तावेजों में होगा। आलिया भट्ट Alia Bhatt के हवाले से कहा गया था, “अब हम एक बच्चे को पैदा करने जा रहे हैं। मैं भट्ट Bhatt नहीं बनना चाहती, जबकि कपूर Kapoor एक साथ यात्रा कर रहे हैं; आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है? मैं अकेलापन महसूस नहीं करना चाहती।”

और पढे:Alia Bhatt ने की अपनी प्रेगनेंसी रिवील ,रियलिटी शो Dance Deewane Juniors में हुई चर्चा

रणबीर Ranbir ने अपने पासपोर्ट में ‘खुशी से’ बदलाव किया है; आलिया Alia

आलिया भट्ट Alia Bhatt ने हालांकि यह स्पष्ट कर दिया कि पर्दे पर उन्हें अभी भी आलिया भट्ट Alia Bhatt के रूप में ही श्रेय दिया जाएगा। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें अपने पासपोर्ट पर वैवाहिक स्थिति बदलने का समय नहीं मिला है। हालाँकि, हब्बी रणबीर Ranbir ने अपने पासपोर्ट में ‘खुशी से’ बदलाव किया है।

अगले महीने, वह और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor बहुप्रतीक्षित फिल्म, ब्रह्मास्त्र Brahmastra में दिखाई देंगे

जबकि आलिया भट्ट Alia Bhatt ने इस साल पहले से ही महत्वपूर्ण विकास किया है, अभी भी बहुत कुछ आना बाकी है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, वह गर्भवती है और रिपोर्टों के अनुसार, इस साल उनकी डिलीवरी होगी।

और अगले महीने, वह और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor बहुप्रतीक्षित फिल्म, ब्रह्मास्त्र Brahmastra में दिखाई देंगे। यह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और ट्रेड और इंडस्ट्री के हिसाब से यह सिनेमाघरों में जबरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार है।

Leave a Comment