Alia Bhatt ने की अपनी प्रेगनेंसी रिवील ,रियलिटी शो Dance Deewane Juniors में हुई चर्चा

कपूर खानदान का नया चिराग जल्दी ही दुनिया में आने वाला है। जी है (Bollywood Actress) बॉलीवुड एक्ट्रेस (Alia Bhatt) आलिया भट्ट ने खुद अपनी (Pregnancy Reveal) प्रेगनेंसी को रिवील किया है। अपने (Instagram Account) इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्होंने इस खुसखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया। अब इसी बात की चर्चा टीवी रियलिटी शो (Dance Deewane Juniors) डांस दीवाने जूनियर पर भी हो रही है।

TV टीवी के मशहूर एक्टर (Karan Kundrra) करण कुंद्रा और बाकि के क्रू मेंबर्स ने आलिया की सास (Neetu Kapoor) नीतू कपूर को (Alia) आलिया की प्रेगनेंसी के लिए बधाई दी। नीतू कपूर जल्द ही दादी बनने वाली है और इस बात की खुसी उनके चहरे पर साफ़ झलक रही है। आलिया की प्रेगनेंसी न्यूज़ से डांस दीवाने जूनियर पर चर्चा का एक नया विषय मिल गया।

Alia Bhatt reveals her pregnancy-Nora

Nora Fatehi And Neetu Kapoor “नोरा फ़तेही और नीतू कपूर”

जिसके बाद से शो के जज (Nora Fatehi) नोरा फ़तेही ,मर्जी और नीतू कपूर इस विषय पर बात करते हुए नजर आये। इस चर्चा के दौरान तीनो जज एक वीडियो में नजर आये। जहाँ आलिया की प्रेगनेंसी की न्यूज़ के बाद नौरा फ़तेहि के प्रेगनेंसी न्यूज़ पर सवाल आ उठा। इस वीडियो में नौरा और मर्जी इस पर बात करते हुए नजर आये। वीडियो में नौरा ने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़े सवालो के जवाब दिए। डांस दीवाने जूनियर पर बनाया गया ये वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। असल में तीनो जज प्रेगनेंसी से जुड़े विषय पर बात कर हे थे।

इसी दौरान नौरा बार बार खुद को देख रही थी। जिसके जवाब में नौरा ने नीतू और मर्जी से कहा की वो प्रेग्नेंट नहीं है। इस बात पर मर्जी नूरा से मजाक करते हुए नजर आये और उन्होंने नौरा से कहा की ओह पूरी दुनिया को बताने के लिए शुक्रिया। डांस दीवाने जूनियर का यह सीजन जल्द ही अब खतम होने वाला है।

शो फिनाले की और अपने कदम बढ़ाते हुए दिख रहा है। साथ ही सोर्सेज की खबर के अनुसार फिनाले में हमे (Ranbir Kapoor) रणबीर कपूर और (Vaani Kapoor) वाणी कपूर भी देख ने को मिल सकते है। वैसे शो के जजस की बात करे तो मर्जी और नौरा फ़तेहि पहले भी कई रियलिटी शोज में एक दूसरे के साथ काम कर चुके है। पर नीतू कपूर ने बटोर जज जज पहली बार ये शो किया। डांस दीवाने जूनियर से नीतू ने बटोर जज डेब्यू किया है। नीतू ने इस विषय पर बात करते हुए कहा था की वो शो के लिए काफी उत्साहित है क्योंकि उन्हें कई प्रकार के डांस फॉर्म्स देखने को मिलेंगे।

Leave a Comment