Alia Bhatt, Ranbir Kapoor बने माता पिता; Alia Bhatt ने बेटी को दिया जन्म

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor रविवार को माता-पिता बन गए, दंपति ने एक बच्ची का स्वागत किया, रणबीर Ranbir की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी Riddhima Kapoor Sahni की पुष्टि की। आलिया Alia को सुबह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और नीतू कपूर Neetu Kapoor और सोनी राजदान Soni Razdan भी उनके साथ थीं।

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt इन दिनों अपनी बच्ची के जन्म का जश्न मना रहे हैं। रणबीर Ranbir की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी Riddhima Kapoor Sahni ने पुष्टि की कि दोनों ने 6 नवंबर को अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया। आलिया Alia ने पति रणबीर Ranbir के साथ अस्पताल पहुंचने के कुछ ही घंटों बाद मुंबई के गिरगांव के एचएन रिलायंस अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया।

रविवार अस्पताल ले जाने के दौरान रणबीर कपूर Ranbir Kapoor आलिया Alia के साथ थे। उनका परिवार – आलिया Alia की मां सोनी राजदान Soni Razdan और रणबीर Ranbir की मां नीतू कपूर Neetu के नेतृत्व में – अस्पताल में और उनके अभी तक अज्ञात नवजात को देखने आया था।

Alia And Ranbir

आलिया और रणबीर के बच्चे के जन्म की खबर के बाद सोशल मीडिया पर इस जोड़े को बधाई देने वाले संदेशों की झड़ी लग गई। एक ट्वीट में लिखा था, “आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। युगल को बधाई।” आलिया की तस्वीर को शेयर करते हुए एक फैन ने ट्वीट किया, ‘यह बच्ची एक बच्ची की मां है। जैसे ही दंपति अपने नए बच्चे के साथ अपने पहले पलों को लेते हैं, उनके प्रशंसक आलिया और रणबीर के बच्चे की एक झलक पाने की उम्मीद में अस्पताल के बाहर जमा हो गए।

Mahesh Bhatt ने कहा…

Mahesh Bhatt

इससे पहले जब आलिया Alia ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी, तब महेश भट्ट Mahesh Bhatt ने कहा था, “आह, मेरे बच्चे को एक बच्चा होने वाला है! मैं रणबीर Ranbir और आलिया Alia के लिए बहुत खुश हूं। हमारी ‘जनजाति’ बढ़े। और अब मुझे सबसे ज्यादा तैयारी करनी है। मेरे जीवन की महत्वपूर्ण भूमिका: नानाजी की भूमिका। यह एक भव्य शुरुआत होने जा रही है।”

यह भी पढ़ें:-Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ने बेबी गर्ल का किया स्वागत

रणबीर Ranbir और आलिया Alia महीनों से बच्चे के आगमन की तैयारी कर रहे थे। उसी के बारे में बोलते हुए, रणबीर Ranbir ने बॉलीवुड बबल से कहा था कि आलिया Alia और वह उस किताब को लेकर लड़ रहे थे जिसे आलिया Alia ने पढ़ा था और चाहते थे कि वह भी पढ़े। दूसरी ओर रणबीर Ranbir ने कहा, “सुनो, किताबें हमें यह नहीं सिखाने वाली हैं कि हम अपने बच्चे की परवरिश कैसे करेंगे, ऐसा होने पर हमें इसका अनुभव करना चाहिए।”

Leave a Comment