अजय देवगन और काजोल मुंबई के महलनुमा बंगले के अंदर की तस्वीरें जो सीधे तौर पर एक सपने से बाहर है

मुंबई में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल Kajol का विशाल बंगला लक्जरी और आराम से भरा हुआ है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल Kajol बॉलीवुड के उन पावर कपल्स में से हैं, जो न केवल अपने बेदाग अभिनय के साथ सिल्वर स्क्रीन पर राज करने के लिए जाने जाते हैं, बल्कि पर्दे पर और बाहर अपनी शानदार केमिस्ट्री के लिए भी जाने जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि अजय और काजोल लगातार हमें प्रमुख संबंध लक्ष्य देते रहे हैं। 1999 में उनकी आखिरी परियोजना तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में उनकी शानदार केमिस्ट्री के लिए उनकी हश-हश शादी हो, यह जोड़ी बिना शर्त प्यार और समर्थन के बारे में रही है क्योंकि वे एक-दूसरे के पंखों के नीचे हवा बन गए।

दिलचस्प बात यह है कि इन प्रौद्योगिकी-प्रेमी दिनों में, जबकि पूरी दुनिया ने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है, अजय और काजोल Kajol भी अपने प्रशंसकों को आकर्षित करना सुनिश्चित करते हैं। एक-दूसरे और उनके बच्चों न्यासा और युग के लिए खुद की शानदार तस्वीरें साझा करने से लेकर, उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी प्रभावशाली पोस्ट भरे गए हैं, जो मुंबई में उनके महलनुमा निवास की एक झलक भी देते हैं। अविवाहित लोगों के लिए, अजय और काजोल शिवशक्ति नाम के एक लक्जरी बंगले में रहते हैं, जो मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है और इसमें क्रीम और भूरे, राजसी सीढ़ियों, और बहुत कुछ के सुंदर रंगों की विशेषता है और यह सब आराम और वैभव के बारे में है। यहां देखिए अजय और काजोल के घर की अंदर की तस्वीरें:

शानदार लॉबी क्षेत्र

बंगले की पहली मंजिल पर स्थित यह लॉबी क्षेत्र चमकदार सफेद संगमरमर के फर्श, एक लिफ्ट और एक धारीदार सफेद दरवाजे के साथ आलीशान दिखता है। इसके अलावा, लॉबी में फर्श से छत तक लकड़ी के पैनल वाली कांच की खिड़कियां भी हैं और तस्वीरें क्लिक करने के लिए एक आदर्श स्थान है।

तस्वीरों के लिए भव्य सीढ़ी काजोल की पसंदीदा पृष्ठभूमि है

काजोल, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, अक्सर राजसी सीढ़ी पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे स्टार के फोटोशूट में आकर्षण जोड़ती हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस भव्य सीढ़ी में कई अंडाकार आकार के बल्ब हैं जो इसके किनारे लटके हुए हैं जो इसकी सुंदरता को बढ़ाते हैं।

शिवशक्ति में सीढ़ियों का एक और सेट भी है जो बंगले में लकड़ी के विवरण का एक और उदाहरण है और एक लहराती धातु की रेलिंग द्वारा पंक्तिबद्ध है।
प्यार और यादों से भरा एक कोना

लिविंग रूम में एक दीवार का कोना है जिसमें जोड़े और उनके बच्चों के कई खूबसूरत चित्र हैं जो कमरे की सुंदरता को बढ़ाते हैं।

यहाँ काजोल और अजय देवगन के महल की अन्य तस्वीरें हैं:

Leave a Comment