शादी के बाद, यामी गौतम और आदित्य धर ने क्रमशः ए गुरुवार और अमर अश्वत्थामा को फिर से शुरू किया

कल से शुरू होने वाले गुरुवार को 20 दिनों के शेड्यूल में मुंबई में शूट किया जाएगा। इस बीच, विक्की कौशल और सारा अली खान जल्द ही द इम्मोर्टल अश्वत्थामा के लिए अपना रीडिंग सेशन शुरू करेंगे।

4 जून को यामी गौतम और आदित्य धर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की। “हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव, यामी और आदित्य, ”यामी ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर को कैप्शन दिया। पिछले हफ्ते, नवविवाहित जोड़ा मुंबई लौट आया.

Yami-Gautam-&-Aditya-Dhar

Yami Gautam & Aditya Dhar 20 दिन शूट किया जाएगा मुंबई में

हमें पता चला है कि यामी गौतम कल से ए थर्सडे निर्मित रॉनी स्क्रूवाला की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। “यामी 20 दिनों के स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में मुंबई में शूटिंग करेंगी। यह भाग एक्शन और संवादी दृश्यों का मिश्रण होगा। ए थर्सडे की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद, यामी पिंक निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। उसके पास रॉनी स्क्रूवाला और आदित्य धर का अगला प्रोडक्शन प्रतीक गांधी के साथ पाइपलाइन में है, हालांकि यह साल के अंत तक ही रोल होगा, ”विकास के करीबी एक सूत्र को सूचित करता है।

इस बीच, आदित्य धर ने द इम्मोर्टल अश्वत्थामा पर प्री-प्रोडक्शन का काम फिर से शुरू कर दिया है, जिसमें विक्की कौशल और सारा अली खान हैं। “आदित्य पहले से ही अभिनेताओं के साथ तैयारी कर रहे हैं, और जल्द ही रीडिंग सेशन भी शुरू करेंगे। सपोर्टिंग पार्ट्स की कास्टिंग जारी है। फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग यूक्रेन में की जाएगी, जिसकी रेकी की जा चुकी है।

वे अनुमतियों के आधार पर कुछ अन्य अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूटिंग कर सकते हैं, और आदित्य एक महीने के समय में उस रेकी के लिए निकल जाएंगे, “स्रोत कहते हैं, आगे बताते हुए कि अमर अश्वत्थामा सितंबर में रोल करने के लिए निर्धारित है।

Leave a Comment