वामिका के माता-पिता के कर्तव्यों के बीच अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ‘झटपट नाश्ते में चुपके’; देखें ‘विजयी’ प्रतिक्रिया

यूके में अपनी बेटी वामिका की देखभाल करते हुए, विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक त्वरित काट लिया और सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक साझा की। परी अभिनेत्री विराट के साथ समय बिताने के लिए उत्साहित लग रही थी।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को यूके में बेटी वामिका (Vamika) से दूर अपनी और विराट कोहली की एक झलक शेयर कर सभी को चौंका दिया। बेटी वामिका के प्रति अपने माता-पिता के कर्तव्यों के बीच दंपति ने जल्दी नाश्ता किया और सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक दिखाई। अनुष्का और विराट अभी कुछ समय के लिए यूके में हैं क्योंकि वे भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2021 के फाइनल मैच के लिए गए थे। फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “जब आप जल्दी से नाश्ता करते हैं और खुद को ताकतवर जीत पाते हैं।”

फोटो में अनुष्का फोटो क्लिक करते हुए एक ट्रीट का आनंद लेती दिख रही हैं, जबकि विराट अपने कप कॉफी को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम को मिले बुलबुले और बेटी वामिका के माता-पिता के कर्तव्यों के बीच दोनों को एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। भारतीय कप्तान को एक काले रंग की हुडी पहने देखा जा सकता है, जबकि अनुष्का को एक हल्के गुलाबी रंग की टी और जींस में देखा जा सकता है। अभिनेत्री बहुत सुंदर लग रही थी और साथ ही उसने अपने नए बाल कटवाए।

वामिका के माता-पिता के कर्तव्यों के बीच अनुष्का शर्मा, विराट कोहली

जरा देखो तो:

अनुष्का ने जैसे ही फोटो शेयर की, फैंस ने पोस्ट पर मीठे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ‘लव यू सो मच #विरुष्का। एक अन्य ने लिखा, “लाखों लोगों के राजा और रानी।” एक अन्य ने लिखा, “क्यूट क्यूट क्यूट।”

इस बीच, कुछ ही दिनों पहले, अनुष्का ने अपने नए रूप की एक झलक साझा की क्योंकि उन्होंने बाल कटवाए थे और साथ ही सोनम कपूर को यूके में सही स्टाइलिस्ट खोजने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। तस्वीरों ने प्रशंसकों को उनके छोटे लेकिन ट्रेंडी नए रूप से चकित कर दिया। अनुष्का ने अपने पोस्ट में यह भी खुलासा किया था कि वह प्रसवोत्तर बालों के झड़ने से जूझ रही थीं।

Leave a Comment