मॉम Madhu के बर्थडे पोस्ट में Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी Malti Marie की झलक: फैन्स प्यारी बच्ची की शक्ल देखने के लिए है बेताब

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra अपनी मां मधु चोपड़ा Madhu Chopra का जन्मदिन मना रही हैं, और इस खास मौके पर उन्होंने तीन पीढ़ियों – प्रियंका Priyanka की मां मधु Madhu, प्रियंका Priyanka उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास Malti Marei Chopra Jones की एक प्यारी सी पोस्ट साझा की है।

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने अखिर क्या लिखा अपने पोस्ट पर?

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका Priyanka अपनी बेटी मालती मैरी Malti Marie को प्यार से देख रही हैं, जो उनकी मां मधु चोपड़ा Madhu Chopra के हाथ में हैं. पोस्ट को साझा करते हुए, उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो माँ।

आप हमेशा अपनी उस संक्रामक मुस्कान को मुस्कुराते रहें। आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करते हैं! आपका एकल यूरोप दौरा सबसे अच्छा था। जन्मदिन का जश्न मैंने थोड़ी देर में देखा है। लव यू टू मून एंड बैक नानी।”

बीवी प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra के पोस्ट पर निक जोनास Nick Jones का कमेन्ट

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra द्वारा पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, उनके पति निक जोनास Nick Jones ने एक केक गिराया और टिप्पणी अनुभाग में इमोटिकॉन्स को प्यार दिया, जिसपे ढेरों फैन्स लाईक बरसा रहे है।

Priyanka Chopra

जब बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास Malti Marie Chopra Jones का स्वागत किया था

अपनी बेटी का स्वागत करते हुए, प्रियंका Priyanka ने एक लंबे नोट के साथ एक मनमोहक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था, “इस मदर्स डे पर हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन इन पिछले कुछ महीनों और रोलरकोस्टर पर प्रतिबिंबित करते हैं, जिसे अब हम जानते हैं, बहुत सारे लोगों ने भी अनुभव किया है।

एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है। प्रत्येक परिवार की यात्रा अद्वितीय है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है।

और जबकि हमारा कुछ महीनों में चुनौतीपूर्ण था, जो कि पूर्वव्यापी में स्पष्ट रूप से स्पष्ट हो जाता है, हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है।

और पढ़े:Priyanka Chopra reached her restaurant in bold dress, created a ruckus on the internet

हमें खुशी है कि हमारी छोटी लड़की आखिरकार घर आ गई है, सभी माताओं और देखभाल करने वालों को मेरे जीवन में और वहां के सभी माताओं को हैप्पी मदर्स डे। आप इसे इतना आसान बनाते हैं धन्यवाद।

इसके अलावा .. कोई नहीं है जिसे मैं पसंद करूंगा यार तुम्हारे साथ ऐसा करो। मुझे मामा @nickjonas आई लव यू बनाने के लिए धन्यवाद।”

Leave a Comment