खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui, कहा- उन्हें “अकेले समय चाहिए”

लॉक अप Lock Upp विजेता और लोकप्रिय कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी Munawar Faruqui खतरों के खिलाड़ी 12 Khatron K Khiladi 12 का हिस्सा नहीं होंगे, कॉमेडियन ने ट्विटर पर पुष्टि की।

अपने प्रशंसकों की निराशा के कारण Karan, मुनव्वर फारुकी Munawar Faruqui रोहित शेट्टी Rohit Shetty के शो का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि वह अकेले रहना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने स्टंट आधारित रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया है।

KKK12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui ।

मुनव्वर Munawar ने ट्विटर का सहारा लिया और प्रशंसकों को अपने फैसले की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “दोस्तों, कुछ कारण की वजह से मैं नहीं हिसा बन पाउंगा केकेके KKK का इम वास्तव में खेद है,

याकेन मनो मेरा बहुत मन था लेकिन किस्मत को कुछ मंजूर है, आप सब निराश हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है है एंटरटेनमेंट आता रहेगा कुछ समय अकेले चाहिए।” और इसी वजह से खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी।

Munawar Faruqui

काम के पर करे तो….

मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui ने एक संगीत वीडियो के साथ अभिनय की शुरुआत की। परियोजना में, वह अपनी प्रेमिका नाज़िला के साथ अभिनय करता है। चंडीगढ़ में शूट किए गए इस म्यूजिक वीडियो का नाम हल्की सी बरसात है। इसे साज भट्ट ने गाया है।

मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui ने कंगना रनौत Kangana Ranaut द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप Lock Upp के पहले सीज़न को जीतने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की।

और पढ़े: Kangana Ranaut कि मूवी पार्टी मे हुए Munawar Faruqui और उनकी गर्लफ्रेंड शामिल

शो में उपविजेता पायल रोहतगी Payal Rohatgi, बबीता फोगट Babita Phogat, जीशान खान Zeeshan Khan, आजमा खान Azma Khan, पूनम पांडे Poonam Pandey, करणवीर बोहरा Karanvir Bohra, अली मर्चेंट Aly Merchant, मंदाना करीमी Mandana Karimi, निशा रावल Nisha Rawal, सारा खान Sara Khan, विनीत कक्कड़ Vineet Kakkar, स्वामी चक्रपाणि Swami Chakrapani, तहसीन पूनावाला Tahseen Punawala, सिद्धार्थ शर्मा Sidharth Sharma, प्रिंस Prince भी थे।

मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui हाल ही में जस्टिन बीबर Justin Beiber की बीमारी का बनाया था मज़ाक

मुनव्वर Munawar हाल ही में जस्टिन बीबर Justin Beiber की बीमारी पर अपने ट्वीट के लिए चर्चा में थे, जिसने नेटिज़न्स और सेलेब्स से समान रूप से बहुत आलोचना की थी। मुनव्वर Munawar के ट्वीट में लिखा था, “प्रिय जस्टिन बीबर Justin Beiber, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं। यहां तक ​​कि भारत में भी राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा है।” इस ट्वीट को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम Instagram प्रोफाइल पर भी शेयर किया।

Leave a Comment