यामी गौतम (Yami Gautam) मानाने वाली है पहली एनिवर्सरी जानिए कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स

Yami Gautam ने बॉलीवुड जगत में अपनी पहचान बना ली है उनके फैंस उनकी एक झलख देखने को बेताब हैं। उनकी अपकमिंग अपडेट्स को लेके लोग हमेशा एक्ससिटेड रहते हैं।

बात की जाये उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) ने पिछले साल 4 जून 2021 को शादी की थी।यामी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शादी की बारे में जानकारी दी है।

पिछले साल 4 जून को, यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी की थी। अब ये खूबसूरत जोड़ी जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएगी. वहीं, पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में, यामी (Yami Gautam) ने अपनी एनिवर्सी के बारे में बात करते हुए सेलिब्रेशन की प्लॉनिंग शेयर की. यामी ने कहा, ‘मैं शूटिंगकरने जा रही हूं।

मैं अभी नाइट शिफ्ट में काम कर रही हूं।लेकिन हम फैमिल के साथ वक्त बिताएंगे। यामी ने अपनी फर्स्ट प्रायोरिटी हमेशा अपनी फॅमिली को दी है यामी गौतम (Yami Gautam) का कहना है कि सेलिब्रेशन कहीं भी हो सकता है।

Yami Gautam

ये स्पेशल पलों के बारे में है. मेरा परिवार हमेशा से मेरी दुनिया रहा है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं. इसके अलावा यामी ने कहा, ‘ये एक मजेदार दिन होने वाला है. मेरी मां शहर में है।आदित्य के माता-पिता यहां हैं. हमारा पूरा परिवार यहां है। इसलिए हम घर पर एक छोटा सा लंच करने जा रहे हैं।

घर पर ही एक छोटी सी पूजा होगी’. एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘हमेशा ये बात होती है कि हम क्या करें? इतनी छोटी-छोटी बातचीत जैसे कि, हमें उस दिन क्या खाना चाहिए, क्या करना चाहिए. सभी तस्वीरों को फिर से देखना। ये वाकई खास है। आप वास्तव में खुशी महसूस करते हैंजब आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे जीवन साथी के साथ हैं’।

यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी।
और अब इस खूबसूरत रिश्ते को एक साल होने को है ।देखा जाना है की वह इसकी सेलिब्रेशन किस तरीके से करती हैं।

Leave a Comment